होम / Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts रिलीज़ डेट, टाइम और कलाकार

Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts रिलीज़ डेट, टाइम और कलाकार

Sachin • LAST UPDATED : December 27, 2021, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 

Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts हैरी पॉटर के फैंस नए साल में सबसे खास तरीके से प्रवेश करने के लिए तैयार हैं क्योंकि हैरी पॉटर फिल्मों के मूल कलाकार 20वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक विशेष कार्यक्रम के लिए फिर से मिले हैं। हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स पर लौटें, यह रीयूनियन स्पेशल 1 जनवरी को यूएस में एचबीओ मैक्स और भारत में प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आगामी रीयूनियन स्पेशल के ट्रेलर में पहले ही दिखाया जा चुका है कि डेनियल रैडक्लिफ, एम्मा वाटसन और रूपर्ट ग्रिंट सहित फिल्म के कलाकार फ्रैंचाइज़ी, हैरी पॉटर एंड द डेथली हैलोज़ में एक साथ अपनी आखिरी फिल्म के बाद पहली बार स्क्रीन पर एक साथ फिर से कैसे आएंगे। भाग 2 जहां कलाकारों के लिए भावनात्मक समय की उम्मीद की जाती है क्योंकि वे अपने फिल्मांकन के दिनों और अधिक की याद दिलाते हैं, यह उन प्रशंसकों के लिए समान रूप से दिल को छू लेने वाला अनुभव होने वाला है, जो इस पुनर्मिलन के साथ हैरी पॉटर के जादू को फिर से जीने के लिए मिलते हैं। (Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts)

रीयूनियन स्पेशल ऐसे समय में भी आया है जब दुनिया भर के प्रशंसक फ्रैंचाइज़ी के मैराथन सत्रों में द्वि घातुमान में शामिल होंगे, यह देखते हुए कि यह छुट्टियों का पसंदीदा मौसम है। जैसा कि आप हैरी पॉटर के साथ नए साल की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, यहां उन सभी विवरणों पर एक नज़र डालें जिन्हें आपको जानना आवश्यक है।

हैरी पॉटर रीयूनियन रिलीज की तारीख

फिल्म की 20 वीं वर्षगांठ के लिए हैरी पॉटर का पुनर्मिलन 1 जनवरी, 2022 को भारत और अन्य देशों में स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हैरी पॉटर का पुनर्मिलन – कहाँ देखना है और समय

हैरी पॉटर 20 वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स में वापसी 1 जनवरी, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर भारत में स्ट्रीमिंग होगी। रीयूनियन स्पेशल का भारत में कथित तौर पर दोपहर 2.30 बजे प्रीमियर होगा।

हैरी पॉटर रीयूनियन कास्ट (Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts)

रीयूनियन स्पेशल में डेनियल रैडक्लिफ, एम्मा वॉटसन, रूपर्ट ग्रिंट के साथ हेलेना बोनहम कार्टर, रॉबी कोलट्रैन, राल्फ फिएनेस, जेसन इसाक, गैरी ओल्डमैन, टॉम फेल्टन, जेम्स फेल्प्स, ओलिवर फेल्प्स, मार्क विलियम्स, बोनी राइट, अल्फ्रेड हनोक, मैथ्यू लुईस शामिल होंगे। , और इवान्ना लिंच। फिल्म निर्माता डेविड हेमैन, क्रिस कोलंबस, अल्फोंसो क्वारोन, माइक नेवेल और डेविड येट्स भी विशेष का हिस्सा होंगे।

हैरी पॉटर रीयूनियन ट्रेलर

READ MORE : Sunny Leone’s Satement on Salman Khan ” सलमान के साथ फिल्म करना एक सपने जैसा होगा ”

READ MORE : Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT