होम / Sunny Leone's Satement on Salman Khan " सलमान के साथ फिल्म करना एक सपने जैसा होगा "

Sunny Leone's Satement on Salman Khan " सलमान के साथ फिल्म करना एक सपने जैसा होगा "

Sachin • LAST UPDATED : December 27, 2021, 3:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 

Sunny Leone’s Satement on Salman Khan सनी लियोन बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाती थीं। सनी लियोन ने सलमान खान और संजय दत्त द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो, बिग बॉस 5 के साथ भारत में अपनी पेशेवर यात्रा शुरू किया था।

उसके बाद, सनी ने जिस्म 2, शूटआउट एट वडाला, रईस और अन्य जैसे कई शो और फिल्मों में अभिनय किया है। कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री अपने नए गीत मधुबन का प्रोमोशन देने के लिए सलमान के बिग बॉस 15 में गई थी। सलमान खान के साथ उनकी केमिस्ट्री को देखकर फैंस ने उन्हें साथ काम करते देखने की इच्छा जताई। (Sunny Leone’s Satement on Salman Khan)

एक बातचीत के दौरान सनी लियोन से इस बारे में पूछा गया। भविष्य में सलमान खान के साथ किसी फिल्म या गाने में काम करने के बारे में बात करते हुए, सनी लियोन ने कहा, “सबसे पहले यह आश्चर्यजनक होगा; यह एक सपना सच होने जैसा होगा। लेकिन, मैंने वर्षों से सीखा है कि इस तरह की पागल उम्मीदें न लगाएं और बस फ्लो के साथ चलें। ”

Sunny Leone’s Satement on Salman Khan 

सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में आगे जारी रखते हुए, सनी लियोन ने कहा, “लेकिन, हम हमेशा एक-दूसरे को देखकर खुश होते हैं, और जब हम सेट पर और कैमरे के सामने होते हैं तो हमारे पास बहुत अच्छा समय होता है। जब कैमरा बंद होता है तो हम मज़ाक कर रहे होते हैं और मज़े कर रहे होते हैं; यह एक अच्छी बात है।”

अभिनेत्री ने अपना जवाब यह कहते हुए पूरा किया , “मेरे लिए, उनके आस-पास रहना एक खुशी है और हमारे पास हमेशा एक अच्छा समय होता है।” (Sunny Leone’s Satement on Salman Khan )

READ MORE : Allu Arjun’s brother Allu Sirish और अनु इमैनुएल ने शेयर किए फोटोज

READ MORE : Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT