होम / Huma Qureshi ने अनुराग कश्यप पर गाने चुराने का लगाया आरोप, डायरेक्टर ने दिया तगड़ा जवाब, जाने सच्चाई

Huma Qureshi ने अनुराग कश्यप पर गाने चुराने का लगाया आरोप, डायरेक्टर ने दिया तगड़ा जवाब, जाने सच्चाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 14, 2023, 6:06 pm IST

Huma Qureshi Allegation on Anurag Kashyap for Stealing her Song: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने साल 2012 में पहला ब्रेक दिया था। हुमा और अनुराग दोनों ही इंडस्ट्री के संजीदा सेलेब्स माने जाते हैं। बता दें कि हुमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फिल्म इंडस्ट्री से लेकर सोशल इश्यूज पर अपनी राय जाहिर करती रहती हैं। अब हुमा और अनुराग की सोशल मीडिया पर एक गाने को लेकर भिड़ंत हो गई है। इसमें अनुराग के साथ अमित त्रिवेदी भी चपेट में आ गए है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखी ये बात

आपको बता दें कि हुमा कुरैशी ने अनुराग की अपकमिंग फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहबब्त’ (Almost Pyaar With DJ Mohabbat) का एक वीडियो क्लिप शेयर कर इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा “मेरा गाने चुराने के लिए मैं अमित त्रिवेदी और अनुराग कश्यप पर मुकदमा कर रही हूं।” हुमा के इस पोस्ट को शेयर कर अनुराग ने मजेदार जवाब दिया है।

अनुराग कश्यप का मजेदार जवाब

वहीं, अनुराग कश्यप ने लिखा “हाहाहाहहा और इसे कभी रिलीज नहीं किया गया।” डायरेक्टर ने जवाब देने के साथ हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। हालांकि बता दें कि दोनों के बीच में ये बस मजाक चल रहा था।

‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहबब्त’

बता दें कि ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहबब्त’ में करण मेहता और अलाया एफ हैं। इस फिल्म के बारे में मीडिया से बात करते हुए अनुराग ने बताया था कि “ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। अपनी बेटी से बरसों तक बात करने के बाद इस पर काम किया। इसके यंग एक्टर्स और अमित त्रिवेदी के म्यूजिक की वजह से शानदार बन पाया है। रिलेशनशिप को लेकर चल रहे एक्सप्लोरेशन का अगला हिस्सा है। प्यार और उससे जुड़े सभी पूर्वाग्रहों के बारे में फिल्म है, मुझे इस फिल्म के साथ अपनी लाइफ के अगले फेज में जाने पर बहुत अच्छा लग रहा है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT