होम / Iconic Gold Awards 2021 सितारों ने सजाई महफिल, शिवांगी जोशी बनी बेस्ट एक्ट्रेस

Iconic Gold Awards 2021 सितारों ने सजाई महफिल, शिवांगी जोशी बनी बेस्ट एक्ट्रेस

Prachi • LAST UPDATED : September 26, 2021, 7:44 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Iconic Gold Awards 2021बीती रात मुंबई में आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड्स 2021 के समारोह का आयोजन किया गया। आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड्स 2021 के इस समारोह में टीवी के कई जाने माने नाम पहुंचे। इन सितारों ने आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड्स 2021 के रेड कारपेट पर जमकर पोज दिए। इस दौरान सभी सितारे एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की सीरत यानी शिवांगी जोशी ने इस समारोह में 2 अवॉर्ड जीते।

पहले तो शिवांगी जोशी ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। बाद में राजन शाही की टीम को बेस्ट प्रोडक्शन हाउस का सम्मान दिया गया। आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड्स 2021 के रेड कारपेट पर शाहीर शेख और हिना खान की भी मुलाकात हुई। इस दौरान इन दोनों सितारों ने कैमरे के आगे खूब पोज दिए।

Iconic Gold Awards 2021

Hina Khan and Shaheer Sheikh

Iconic Gold Awards 2021 हसीनाओं ने बिखेरा रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा

Iconic Gold Awards 2021

Erica Fernandes

वहीं सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में नजर आ चुकी एरिका फर्नांडिस ने भी आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड्स 2021 के रेड कारपेट पर जमकर हुस्न की बिजलियां गिराईं। टीवी की नागिन सुरभि चांदना भी इस इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं। आफ शोल्डर गाउन पहनकर सुरभि चांदना ने रेड कारपेट पर ग्लैमरस एंट्री मारी। खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ चुके टीवी एक्टर सौरभ राज जैन भी रेड कारपेट पर ब्लैक गोल्डन लुक में पोज देते नजर आए।

Iconic Gold Awards 2021
Surbhi Chandna

सौरभ राज जैन का ये लुक फैंस को बहुत पसंद आया। सीरियल नागिन 5 में धमाल मचा चुके शरद मल्होत्रा ने भी बीती रात अवॉर्ड झटक लिया। अवॉर्ड जीतने के बाद शरद मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी की विनर बनीं दिव्या अग्रवाल इस अवार्ड शो में बेहद ही ग्लैमर्स अंदाज में नजर आईं। दिव्या ने व्हाइट ड्रेस पहनी थी.जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

 

Read More : Govinda के बेटे Harshvardhan Ahuja का जल्द ही होगा बॉलीवुड डेब्यू

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT