होम / Imlie 15th November 2021 Written Episode Update : इमली ने आदित्य के अनुरोध को फिर से अस्वीकार कर दिया

Imlie 15th November 2021 Written Episode Update : इमली ने आदित्य के अनुरोध को फिर से अस्वीकार कर दिया

Mukta • LAST UPDATED : November 15, 2021, 12:49 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Imlie 15th November 2021 Written Episode Update आर्यन अस्पताल पहुंचता है और रिसेप्शनिस्ट से अर्पिता के कमरे के बारे में पूछता है। रिसेप्शनिस्ट ने उसे रूम नंबर बताया। वह एक लड़के को अपनी बीमार मां को भर्ती कराने के लिए नर्स से गुहार लगाते हुए सुनता है, लेकिन नर्स ने उसे फीस न देने के लिए स्वीकार करने से इनकार करते हुए रिसेप्शनिस्ट को अपना कार्ड दिया और उस महिला के बिलों का भुगतान उसके कार्ड से करने के लिए कहा।

रिसेप्शनिस्ट पूछता है कि वह अज्ञात व्यक्ति के बिल का भुगतान क्यों कर रहा है। आर्यन कहते हैं कि एक व्यक्ति को केवल 3 स्थिति में रोना चाहिए, 1 जब उसका दोस्त उसे धोखा दे, दूसरा अगर वह अपने प्रिय के आँसू नहीं पोंछ सका, तीसरा वह बाद में बताएगा; वह उस लड़के पर कोई कर्ज नहीं चाहता है और लड़के की मां और उसकी बहन के बिलों को अपने खाते से भुगतान करने के लिए फिर से पूछने के लिए चला जाता है।

इमली को याद आता है कि वह अंगूठी वापस करना भूल गई (Imlie 15th November 2021 Written Episode Update)

इमली अर्प्तिया के कमरे से बाहर निकलती है और याद करती है कि वह अपनी अंगूठी वापस करना भूल गई थी। अंगूठी गिरती है, आर्यन उसे उठाता है और उस पर आरोप लगाता है कि वह अमीर लोगों से चोरी करती है। उसे अपने अंदाज में करारा जवाब दें।

वह कहता है कि उसने उसकी बहन की शादी की अंगूठी चुरा ली और चेतावनी दी कि वह फिर से उसके और उसकी बहन के पास न आने की हिम्मत करे। वह उसे चेतावनी देती है कि वह अपना हाथ छोड़ दे वरना वह उसे तोड़ देगी। वह उसे छोड़ देता है और वह शरमाते हुए चली जाती है।

आदि अस्पताल पहुंचता है (Imlie 15th November 2021 Written Episode Update)

आदि अस्पताल पहुंचता है और उसे चलते हुए देखकर उसके पीछे दौड़ता है और उसका हाथ पकड़ लेता है। वह गुस्सा हो जाती है लेकिन उसे देखकर आराम करती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। वह कहता है कि वह मंदिर में था और उसने अस्पताल के बारे में बात करते हुए उसकी आवाज सुनी, लेकिन भगवान का शुक्र है कि वह ठीक है। वह कहता है कि वह इसके बजाय भगवान को धन्यवाद देता।

वह उसे और अधिक ताना न मारने के लिए कहता है क्योंकि वह हर दिन उसके बिना मर रहा है। वह कहती है कि उसे उस महिला की परवाह नहीं करनी चाहिए जिसने उसके बच्चे और उसकी मां को गोली मारने की कोशिश की। वह ऐसा नहीं कहने के लिए कहता है। वह कहता है कि उससे यह नहीं पूछा कि उसने मालिनी को गोली मारी या नहीं। वह कहती है कि वह अब उसकी नहीं सुनेगी। उनकी चर्चा जारी है।

वह उसे भास्कर टाइम्स इंटर्नशिप पत्र प्रदान करता है। वह उसे फाड़ देती है और यह कहते हुए चली जाती है कि उसे अब उस पर भरोसा नहीं है और उसे फिर से उसके एहसान की जरूरत नहीं है और वह चली जाती है।

आर्यन अर्पिता के अस्पताल के कमरे में प्रवेश करता है (Imlie 15th November 2021 Written Episode Update)

आर्यन अर्पिता के अस्पताल के कमरे में प्रवेश करता है और अर्पिता को राखी बांधते हुए याद करता है, अरविंद उसके साथ मजाक कर रहा है, उसने अरविंद से उसे भी बचाने के लिए राखी बांधने के लिए कहा, और अरविंद ने उसे राखी बांध दी।

फ्लैशबैक से, अर्पिता ने उसे नोटिस किया और कहा कि उसने अपने डर से छुटकारा पाने का फैसला किया है। वह पूछता है कि क्या डॉक्टर या पंडितजी ने उसे यह सलाह दी थी। वो कहती हैं कोई ज्यादा समझदार, एक लड़की जो उसे यहां ले आई, वो अभी-अभी निकली है. वह पूछता है कि क्या वह अंगूठी चोर के बारे में बात कर रही है।

वह कहती है कि उसने उसे अंगूठी दी और पूछा कि क्या उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया है। वह याद करता है और कहता है कि उसे सिर्फ उसकी और अपनी मां की परवाह है और उसके पास किसी और के लिए समय नहीं है।

(Imlie 15th November 2021 Written Episode Update)

इमली आदि के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए अपने छात्रावास में लौट आती है
इमली आदि के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए अपने छात्रावास में लौट आती है और अपने कमरे को बंद पाकर वार्डन से भिड़ जाती है। वह वार्डन को सोती हुई पाती है और उसकी प्रतीक्षा में बेंच पर सोती है, फिर वह एक चींटी को बर्तन पर चढ़ने की कोशिश करती हुई देखती है और सोचती है कि उसे भी उम्मीद नहीं खोनी चाहिए। आर्यन के घर पर मां को आर्यन और अर्पिता की चिंता होती है।

(Imlie 15th November 2021 Written Episode Update)

वे दोनों अंदर प्रवेश करते हैं। माँ खुश हो जाती है और उनके चारों ओर ऐ दिल तू लाया है बहार .. गीत बजाते हुए नृत्य करती है। फिर वह फिसल जाती है। आर्यन उसे पकड़ता है और पूछता है कि वह कैसी है। वह कहती है कि वह थकी हुई है और पूछती है कि उसका नृत्य कैसा है। अर्पिता का कहना है कि उन्होंने अच्छा डांस किया। फिर वह आर्यन से पूछती है। आर्यन का कहना है कि उसे कोई मौका नहीं लेना चाहिए क्योंकि पुरानी हड्डियां जल्द ठीक नहीं होती हैं।

वह उसे डांटती है और कहती है कि उसने अभी चैट तैयार की है। उनका कहना है कि अर्पिता अस्पताल से आ रही है और इसलिए खिचड़ी दी जानी चाहिए न कि मसालेदार खाना। नौकर चैट परोसते हैं। अर्पिता कहती है कि वह चैट नहीं करेगी और आर्यन को चेतावनी देती है कि जब तक वह सिटी कॉलेज में पढ़ने वाली इमली से माफी नहीं मांगता, तब तक वह खाना नहीं खाएगी। मां पूछती है कि अब यह लड़की कौन है।

अपर्णा आदि और मालिनी के लिए लंच बॉक्स पैक करती है (Imlie 15th November 2021 Written Episode Update)

अगली सुबह, अपर्णा आदि और मालिनी के लिए लंच बॉक्स पैक करती है। मालिनी एक तीसरा बॉक्स देखती है। अपर्णा कहती है कि यह इमली के लिए है। मालिनी का कहना है कि इमली चली गई है। आदि का कहना है कि उसके पास इमली का लंच बॉक्स होगा। वह कहती है कि वह इसे कॉलेज के रास्ते में जरूरतमंदों को देगी और उसे कॉलेज छोड़ने के लिए कहती है अपर्णा दुखी होती है। रूपाली ने उसका हौसला बढ़ाया। आर्यन इमली के कॉलेज पहुंचता है।

प्रिंसिपल ने उसे बधाई दी और आने का कारण पूछा (Imlie 15th November 2021 Written Episode Update)

प्रिंसिपल ने उसे बधाई दी और आने का कारण पूछा। वह कहता है कि वह एक ऐसी लड़की से मिलने आया है जो व्यवहार करती है और असभ्य दिखती है। प्रिंसिपल का कहना है कि छात्रा स्कॉलरशिप के जरिए उनके पास पहुंची और बहुत होशियार है।

आर्य कहते हैं कि अगर एक बाघ जंगल छोड़ देता है, तो उसे एक सर्कस में रखा जाएगा और शहर पर शासन नहीं कर सकता है, और वह लड़की जो भी है उसे बुलाने का आदेश देता है। आदि मालिनी को कॉलेज छोड़ देता है। मालिनी ने इमली को नोटिस किया और कहा कि उसे गलत नहीं समझना चाहिए क्योंकि आदि उसे छोड़ने आया था। आदि ने इमली से कहा कि अगर उसने घर नहीं छोड़ा होता, तो कोई गलतफहमी नहीं होती।

(Imlie 15th November 2021 Written Episode Update)

Read Also : Prithviraj Teaser : भारत के सबसे बहादुर सम्राट के रूप में अक्षय कुमार, फिल्म जनवरी 2022 में होगी रिलीज

Read Also : Viral Video Of Laxmi Rai Spotted At Airport

Also Read : Teclast T40 Pro लॉन्च, 7,000mAh की बैटरी के साथ और भी है कई कमाल फीचर्स

Also Read : Samsung Galaxy S21 FE 5G की लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें, यहां देखिए फ़ोन का फर्स्ट लुक 

Also Read : How To Link Bank Account With WhatsApp In Hindi

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anshul Kamboj: मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू मैच में किया कमाल, जानें कौन हैं अंशुल कंबोज? -India News
INDW vs BANW: भारतीय महिलाओं ने बांग्लादेश को 56 रनों से रौंदा, टी20 सीरीज में ली 4-0 की बढ़त -India News
Jasprit Bumrah Son: MI vs SRH का मैच देखने पहुंचे जूनियर बुमराह, वानखेड़े स्टेडियम से हुई तस्वीरें वायरल -India News
Israel Hamas War: गाजा पर इजरायल ने शुरू किया राफा ऑपरेशन, जो बिडेन ने फिर दी नेतन्याहू को चेतावनी -India News
Madhya Pradesh: शख्स ने पत्नी की हत्या पुलिस को बताया लुटेरों ने घोंटा गला, जांच के बाद मामला कुछ और निकला- Indianews
Toyota Innova Crysta: टोयोटा ने लॉन्च किया इनोवा क्रिस्टा MPV का नया GX+ वेरिएंट, जानें कीमत और फीचर्स -India News
PM Modi: ‘खुद को डांस करते देखकर बहुत मज़ा आया’, पीएम मोदी ने दी वायरल मीम पर प्रतिक्रिया- Indianews
ADVERTISEMENT