होम / Imlie 8th November 2021 Written Episode Update : इस घर को किसे छोड़ना है : आदि

Imlie 8th November 2021 Written Episode Update : इस घर को किसे छोड़ना है : आदि

Mukta • LAST UPDATED : November 8, 2021, 12:35 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Imlie 8th November 2021 Written Episode Update अनु मालिनी से कहती है कि उसे सत्यकाम/एसके पर उंगली उठानी चाहिए थी न कि इमली पर। मालिनी का कहना है कि उसने इमली पर ही उंगली उठाई, लेकिन एसके ने हस्तक्षेप किया; वैसे भी उसे यह घर छोड़ना होगा। आदि प्रवेश करता है और पूछता है कि इस घर को किसे छोड़ना है। मालिनी इमली कहती है, या तो उसे या इमली को घर से बाहर छोड़ देना चाहिए। हाल की सभी घटनाओं को देखते हुए, वह अपने बच्चे के जीवन को जोखिम में नहीं डाल सकती है और इस घर को छोड़ना चाहती है और अपने बच्चे की देखभाल अपने पिता के बिना करेगी।

आदि का कहना है कि इमली ने उनकी जान बचाई और वह अपने बच्चे को कभी नुक्सान नहीं पहुंचाएगी। वह कहती है कि उसने इमली की ओर इशारा किया और एसके को नहीं क्योंकि उसने उसे गोली मार दी और एसके ने इमली की रक्षा के लिए खुद पर दोष लगाया। वह अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए आतंकित करने का काम करती है।

इमली कभी भी उसे या उसके बच्चे को नुकसान पहुंचाने के बारे में नहीं सोचेगी : आदि (Imlie 8th November 2021 Written Episode Update)

अनु उसे शांत करने की कोशिश करती है। आदि का कहना है कि इमली कभी भी उसे या उसके बच्चे को नुकसान पहुंचाने के बारे में नहीं सोचेगी। इमली का कहना है कि वह जानती है कि वह हमेशा अपनी पत्नी पर विश्वास करेगा, इसलिए बेहतर है कि वह इस घर को छोड़ दे। वह छोड़ देता है। वह अनु से कहती है कि आदि उसके जाल में फंस गया है।

आदि अपने कमरे में लौटता है (Imlie 8th November 2021 Written Episode Update)

आदि अपने कमरे में लौटता है और अपने पदकों और समाचार पत्रों के लेखों को देखता है। निशांत और रूपाली उसके पास जाते हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अब तक सच्चाई के लिए लड़ाई लड़ी, लेकिन उन्हें खुद पर शक है। वे उसे इमली पर भरोसा करने के लिए कहते हैं। वह कहता है कि हाल की घटनाओं के बाद वह इमली को समझने में असमर्थ है और इमली को उस पर भरोसा नहीं है। रूपाली पूछती है कि अब वह क्या करेगा। उनका कहना है कि उन्होंने मालिनी से बात की और आगे इमली से बात करेंगे।

इमली सीता मैया से प्रार्थना करती है (Imlie 8th November 2021 Written Episode Update)

अगली सुबह, इमली सीता मैया से प्रार्थना करती है कि वह चीजों को ठीक करे और अपने जीवन से बुराई को दूर करे। अनु के साथ मालिनी अपना बैग लेकर नीचे जाती है। अपर्णा उन्हें रोकती है, पंकज पूछता है कि वे कहाँ जा रहे हैं। पूरा परिवार इकट्ठा होता है। मालिनी कहती है कि वह अपनी और अपने बच्चे की जान जोखिम में नहीं डाल सकती। अपर्णा का कहना है कि वह सुरक्षित है क्योंकि एसके को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इमली एक मुख्य खलनायक है : अनु (Imlie 8th November 2021 Written Episode Update)

अनु का कहना है कि इमली एक मुख्य खलनायक है, एसके सिर्फ उसकी कठपुतली है; मालिनी को परेशान करने के लिए इमली ने चतुराई से दुलारी को यहां बुलाया और मीठी को सी हाउस में परेशान करने के लिए। अपर्णा का कहना है कि एसके ने मालिनी को गोली मार दी, वे इमली को क्यों दोष दे रहे हैं।

इमली ने उसे गोली मार दी : मालिनी (Imlie 8th November 2021 Written Episode Update)

मालिनी का कहना है कि इमली ने उसे गोली मार दी, लेकिन एसके ने खुद पर दोष लगाया। इमली उसे चेतावनी देती है कि अगर वह वास्तव में चाहती है तो उसे रोकें और घर से बाहर निकल जाएं अन्यथा अगर वह फिर से कोई नाटक करती है तो वह खुद को नियंत्रित नहीं करेगी। अनु का कहना है कि इमली मालिनी को खुलेआम धमकी दे रही है। हरीश इमली का समर्थन करता है और कहता है कि अनु ने खुद इमली पर आरोप लगाया और अपना बचाव कर रही है, वे सभी जानते हैं कि इमली कभी गलत नहीं करेगी और मालिनी और उसके बच्चे को नुकसान पहुंचाएगी।

पंकज, रूपाली, निशांत, राधा और अपर्णा सभी अपने लंबे संवादों के साथ इमली का समर्थन करते हैं और उसके साथ खड़े होते हैं। अनु का कहना है कि वे इमली का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि उसने उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाया, वे भूल गए कि इमली ने उनके घर में प्रवेश किया और मालिनी और आदि की शादी को बर्बाद कर दिया, वह मालिनी और उसके बच्चे को उसके लिए खतरा महसूस करती है और मालिनी को मारने की कोशिश करती है।

Read Also: Anupama 8th November 2021 Written Update : परितोष ने हद पार की और अविश्वसनीय किया

पंकज का कहना है कि इमली गलती कर सकती है (Imlie 8th November 2021 Written Episode Update)

पंकज का कहना है कि इमली गलती कर सकती है लेकिन पाप नहीं, इसलिए वे अनु पर विश्वास नहीं करेंगे। अनु का कहना है कि आदि को यह तय करने दें कि क्या वह मालिनी या इमली पर भरोसा करता है। आदि अंदर आता है। अनु अपने बच्चे की मां पर भरोसा करने पर जोर देता है जबकि अपर्णा अपनी पत्नी पर भरोसा करने पर जोर देती है। आदि का कहना है कि वह पहले इमली से बात करना चाहता है।

(Imlie 8th November 2021 Written Episode Update)

आदि पूछता है कि वह किस बारे में बोलना चाहता है। वह सच कहता है, वह नहीं जानता कि 2 बहनों के बीच क्या हुआ और इमली जो कुछ भी कहती है उस पर विश्वास करेगा। इमली घबरा जाती है और कहती है कि उसका पति कहता है कि उसे उस पर भरोसा है लेकिन वह जानना चाहता है कि क्या उसने अपने बच्चे की माँ को गोली मारी है। दुलारी उसे शांत करने की कोशिश करती है और उसकी बात सुनने के लिए कहती है। इमली का कहना है कि वह अब तक मालिनी, अनु और आदि की बात सुन रही है।

आदि सिर्फ अपने सवाल का जवाब देने के लिए कहता है। वह पूछती है कि वह कौन है जो उसे बोलने की अनुमति देता है जब उसने उसे बताया कि मालिनी बदल गई है और उसे साबित करने के लिए सभी सबूत दिए। वह उसे सभी घटनाओं की याद दिलाती है और पूछती है कि अब वह कौन है जो उससे सवाल करे। वह कहता है कि वह जानती है कि उसने मालिनी पर कभी विश्वास नहीं किया और वह सिर्फ एक जवाब चाहता है। इमली उसका सामना करना जारी रखता है।

(Imlie 8th November 2021 Written Episode Update)

Read Also : How Parijat Benefits Health पारिजात स्वास्थ्य को कैसे लाभ पहुंचाता है

Read Also : Benefits of Cinnamon Milk दालचीनी वाले दूध के फायदे

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT