होम / इमली सीरियल अपडेट : इमली और आर्यन की रोमांटिक डेट

इमली सीरियल अपडेट : इमली और आर्यन की रोमांटिक डेट

Mukta • LAST UPDATED : April 21, 2022, 4:31 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie Serial Update आर्यन इमली को उसके साथ डांस करने के लिए कहता है। इमली सहमत हैं कि नृत्य करने के लिए, उन्हें एक संगीत की आवश्यकता है और वे सोचते हैं अगर शाहरुख होते, तो वह अपनी उंगलियों से हवा में संगीत फैलाते।

बैकग्राउंड में गाना बजता है

आर्यन कहते हैं कि उनकी उंगलियों में भी जादू है और शाहरुख की नकल करते हैं। दोनों एक-दूसरे को छुए बिना एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए डांस करते हैं। बैकग्राउंड में गाना बजता है।

अर्पिता दरवाजा खटखटाती है

अर्पिता दरवाजा खटखटाती है और उन्हें याद दिलाती है कि यह डेट का समय है। वे घबराहट महसूस करते हुए नीचे की ओर चलते हैं। अर्पिता उन्हें करीब आने और एक-दूसरे का हाथ पकड़ने के लिए कहती है। वे वही करते हैं। गुड़िया को यह देखकर जलन होती है और वह सोचती है कि नीला उनकी डेट खराब कर देगी।

आर्यन इमली को ड्रिंक ऑफर करता है

आर्यन इमली को बैठाता है और उसे ड्रिंक ऑफर करता है। वे एक पेय का आनंद लेते हैं। इमली ताना मारता है कि वह एक पेड़ पर लटका हुआ एक घबराए हुए बिल्ली के बच्चे की तरह लग रहा है जैसे कि यह उसकी पहली तारीख है। उनका कहना है कि उन्हें डेट पर गए एक लंबा समय हो गया है या फिर उन्होंने कई लड़कियों को प्रभावित किया है।

लड़कियां चाल-चलन से नहीं शिष्टाचार और शिष्टाचार से प्रभावित होती हैं

वह हंसती है और पूछती है कि वह लड़कियों को कैसे प्रभावित करता था। वह अपने 3-चरणीय सूत्र के साथ कहते हैं। वह कहती हैं कि लड़कियां चाल-चलन से नहीं शिष्टाचार और शिष्टाचार से प्रभावित होती हैं। वह उसका हाथ पकड़ता है और उसकी आँखों में देखता है। वह उसका हाथ पकड़ता है उधर नीला को सुंदर पर चिलाती है चिल्लाते हुए सुनकर वे उनकी ओर दौड़ पड़ते हैं।

नीला सुंदर पर गहने चुराने का आरोप लगाती है

नीला सुंदर पर उसके कमरे से गहने चुराने का आरोप लगाती है और पूछती है कि उसने इसे कहाँ छुपाया। सुंदर का कहना है कि वह चोर नहीं है। अर्पिता सुंदर से पूछती है कि उसने रसोइए के कपड़े क्यों पहने हैं।

नीला चिल्लाती है कि नौकर कैसा दिखना चाहिए। अर्पिता को यह जानकर आश्चर्य होता है कि वह एक नौकर है। इमली का कहना है कि सुंदर चोर नहीं है। नीला चिल्लाती है कि अर्पिता ने इम्ली को अपने सिर पर बिठा लिया और अब एक और नौकर।

गुड़िया से पुलिस को बुलाने के लिए कहती है

वह गुड़िया से पुलिस को बुलाने के लिए कहती है। इमली उसे रोकती है। नीला उस पर चिल्लाती है। इमली का कहना है कि सुंदर ने हमेशा उनका समर्थन किया जब कोई भी उनकी तरफ नहीं था, उन्होंने कभी भी उनकी प्रगति और पढ़ाई से ईर्ष्या महसूस नहीं की। सुंदर पूछती है कि वह कैसे जानती है। वह कहती है कि रूपाली और अपर्णा ने उसे सब कुछ बता दिया।

नीला एक गहने का थैला लाता है

नीला एक गहने का थैला लेकर कहती है कि वह उन्हें चुरा रहा था। सुंदर ने इनकार किया। इम्ली गहनों की जांच करती है और उसे नकली साबित करती है। आर्यन नीला से पूछता है कि वह नकली गहनों के लिए नाटक क्यों बना रही थी।

नीला का कहना है कि वह बुढ़ापे के कारण गहनों में अंतर नहीं कर सकती थी। आर्यन का कहना है कि इसी तरह उसने सुंदर को समझने में गलती की और उसे चेतावनी दी कि वह इसे दोबारा न दोहराएं।

इमली की नीला और गुड़िया को चेतावनी

इमली नीला और गुड़िया को चेतावनी देती है कि वह उनकी सच्चाई जानती है और अगर वे फिर से समस्याएँ पैदा करने की कोशिश करते हैं तो वे उन्हें बेनकाब कर देंगी। वह फिर सुंदर को खुश करने की कोशिश करती है।

सुंदर को चिंता होती है कि अर्पिता कैसा महसूस कर रही होगी। अर्पिता उसके पास जाती है और कहती है कि उसने उससे मदद लेने के लिए उसे बुलाया और उसे नहीं पता था कि वह एक है .. वह कहता है कि वह एक नौकर है। अर्पिता उससे माफी मांगती है।

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT