होम / Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: मामा की शादी के सबसे नन्हे बाराती बने जेह, लेट-लेटकर की मस्ती

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: मामा की शादी के सबसे नन्हे बाराती बने जेह, लेट-लेटकर की मस्ती

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 15, 2022, 12:20 pm IST

Jehangi Ali Khan At Ranbir Alia Wedding
इंडिया न्यूज़ , नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी हो चुकी है। रणबीर-आलिया के घर ‘वास्तु’ में हुई इस ग्रैंड वेडिंग की सबसे पहली तस्वीरें दुल्हनिया आलिया भट्ट ने फैंस के साथ शेयर कीं। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर शादी की इनसाइड तस्वीरों और वीडियो का सिलसिला शुरू हो चुका है। ऐसे में अब हम आपको मिलाने जा रहे हैं रणबीर कपूर की बारात के सबसे छोटी बारात से। ये कोई और नहीं बल्कि कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर खान के छोटे नवाबजादे जहांगीर अली खान हैं।

करीना ने शेयर की ये तस्वीर
ये पहली बार है जब जहांगीर किसी शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे हैं। मामा रणबीर कपूर की शादी से जेह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर करीना कपूर ने शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जेह खूब मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं और लेट-लेटकर खेलते नजर आ रहे हैं. जेह के साथ करीना ने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा दिल मेरा बेटा’। सोशल मीडिया पर करीना और जेह की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Jehangi Ali Khan At Ranbir Alia Wedding
Jehangi Ali Khan At Ranbir Alia Wedding

फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस
शादी की रस्मों के बाद ये कपल वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया से मिलने के लिए आया। ऐसे में फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में न्यूली वेड कपल के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली। इस दौरान रणबीर-आलिया बेहद खुश दिखाई दिए। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा था। ऐसे में आलिया भट्ट ने शादी के बाद पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं।

Jehangi Ali Khan At Ranbir Alia Wedding
Jehangi Ali Khan At Ranbir Alia Wedding

इस तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने खास कैप्शन भी लिखा है। सामने आई शादी की इन तस्वीरों में रणबीर आलिया के चेहरों पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही है।

Jehangi Ali Khan At Ranbir Alia Wedding
KARAN JOHAR WITH KAREENA KAPOOR KHAN

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दुल्हन बनकर इतनी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं कि उनकी सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उन्हें देखते ही सबसे पहले उनकी नजर उतारी है। सास नीतू कूपर और ननद रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahni) शादी से एक रात पहले भी मीडिया के सामने आलिया भट्ट की खूबसूरती को लेकर बात कर चुकी हैं, जहां नीतू कपूर ने शादी की तारीख कंफर्म की थी तो वहीं रिद्धिमा ने आलिया को गुड़िया की तरह खूबसूरत बताया था. ऐसे में आलिया के लुक को देखने के लिए हर किसी की एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ गई है।

Also Read: ILeana Dcruz Revealed Shocking Things On Body Shaming इलियाना कम उम्र से हो रहीं हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, करना चाहती थीं सुसाइड

Also Read: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT