होम / Jersey New Poster पिता के रूप में नजर आए Shahid Kapoor

Jersey New Poster पिता के रूप में नजर आए Shahid Kapoor

Prachi • LAST UPDATED : December 1, 2021, 4:12 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Jersey New Poster: बॉलीवुड चॉकलेट हीरो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर ‘जर्सी’ (Jersey) के फैंस ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के लॉन्च के लिए इंतजार किया है और अब 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ‘जर्सी’, ‘कबीर सिंह’ की शानदार सफलता के बाद शाहिद की बड़े पर्दे पर वापसी होगी। फिल्म की रिलीज के महीने में कदम रखते हुए, फिल्म के मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी करके जर्सी फिल्म रिलीज की उलटी गिनती शुरू कर दी है।

जर्सी का नया पोस्टर पिता-पुत्र के रिश्ते पर जोर देता है जो की फिल्म में नजर आएगा।  सभी का दिल चुराते हुए, पोस्टर में अर्जुन जो की शाहिद कपूर का किरदार है वह, अपने बेटे किट्टू (रोनित कामरा द्वारा अभिनीत) के शूलेस बांधते हुए दिखाई देते है। अर्जुन और किट्टू के बीच के बंधन का प्रतीक यह पोस्टर फिल्म की एक और भावना को दर्शाता है।

(Jersey New Poster) फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी

फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे की जर्सी खरीदने के लिए संघर्ष करता है। एक रॉ, भरोसेमंद और वास्तविक कहानी, जर्सी मानवीय भावना का उत्सव है. आपको सपनों की ताकत में विश्वास दिलाते हुए, यह फिल्म आपको अपनी सीट से बांधने के लिए तैयार है। फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी।

अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए, वह फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका में दिखाई देंगे। अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निमार्ता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है। सचेत-परंपरा के जर्सी में फुट-टैपिंग, पावरफुल नंबर है जिसे निश्चित रूप से धुनों को आप गुनगुनाएंगे।

Read More: Priyanka Chopra and Nick Jonas Third Anniversary परफेक्ट कपल की बेस्ट मिसाल हैं प्रियंका-निक

Read More: Udit Narayan Birthday स्ट्रगल के दिनों में होटल में गाते थे गाना

Read More: ‘Attack’ के लिए जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT