होम / काजोल की बहन Tanisha Mukherjee हुई कोविड पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

काजोल की बहन Tanisha Mukherjee हुई कोविड पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

Prachi • LAST UPDATED : November 28, 2021, 2:26 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tanisha Mukherjee: दुनिया भर में कोविड ने हर क्षेत्र में काम काज से लेकर जनता की सेहत तक को भारी नुकसान पहुंचाया है। वहीं इस माहमारी की मार से बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों ने इस दुनिया से अलविदा कहा था। जैसे तैसे अब इस महामारी से देश उभरने लगा था और लोगो की जिंदगी पटरी पर लौटने लगी ही है कि एक बार फिर कोरोना बॉलीवुड में पैर पसारने लगा है जिसकी चपेट में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) आई हैं। दरअसल काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जानकारी दी कि वह कोरोना पॉजीटिव हो गई हैं।

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, सभी को हाय, मैं कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) पाई गई हूं और जरूरत के मुताबिक आईसोलेटेड रहूंगी। तनीषा की ये स्टोरी देख उनके फैंस भी खासे परेशान हो गए हैं सभी लोग तनीषा के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि वहीं हाल ही में अभिनेता कमल हासन भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। कमल हासन इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। उनके लिए प्रार्थनाओं का दौर जारी है।

Tanisha Mukherjee बिग बॉस 7 में एक्टर अरमान कोहली के साथ डेट करने को लेकर काफी चर्चा में रही थीं

बड़ी बहन काजोल (kajol) ने भी बॉलीवुड में खास जगह बनाई है वहीं तनीषा का एक्टिंग करियर फ्लॉप रहा है। 2003 में बॉलीवुड डेब्यू करने वाली तनीषा ने नील एन निक्की, सरकार, सरकार राज और टैंगो चार्ली जैसी कई फिल्मों मुख्य भूमिका निभाई है। लेकिन वो अपने काम से खास इंप्रेस नहीं कर पाईं।

काफी टाइम उन्होंने अभिनय की दुनिया से दूरी बनाए हुई थी लेकिन अब वो एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की तैयारी में हैं। वे दिसंबर में रिलीज हो रही फिल्म कोडनेम अब्दुल में नजर आएंगी। वहीं तनीषा बेशक एक्टिंग से अपनी पहचान नहीं बना सकी लेकिन इंडिया के सबसे पॉपुलर रियल्टी शो बिग बॉस 7 में एक्टर अरमान कोहली के साथ डेट करने को लेकर काफी चर्चा में रही थीं।

Read More: Amitabh Bachchan Song ‘Pag Ghungroo Baandh’ के भोजपुरी वर्जन को मिल चुके हैं 2 करोड़ के करीब व्यूज

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT