होम / Kangana Ranaut Shared Dhaakad First Look एक्ट्रेस ने धाकड़ के सेट से शेयर की फोटो

Kangana Ranaut Shared Dhaakad First Look एक्ट्रेस ने धाकड़ के सेट से शेयर की फोटो

Prachi • LAST UPDATED : January 27, 2022, 1:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Kangana Ranaut Shared Dhaakad First Look : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने अभिनय के कारण आज इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है। उन्हें अपनी फिल्मों के लिए किसी एक्टर की जरूरत नहीं है। आजकल कंगना अपनी अपकमिंग मूवी धाकड़ (Dhaakad) की शूटिंग में बिजी हैं। अब हाल ही में उन्होने शूटिंग के सेट से अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में इंटेंस लुक बता रहा है कि दर्शक इस बार उन्हें एक अलग अंदाज में देखने वाले हैं। वहीं धाकड़ के सेट से शेयर की गई बिहाइंड द सीन फोटो उनके लुक की पहली झलक भी कही जा सकती है।

(Kangana Ranaut Shared Dhaakad First Look) फिल्म 8 अप्रैल, 2022 में रिलीज होगी

बता दें कि सबसे पहले इस फोटो को फिल्म के निर्देशक रजनीशन घई ने शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कंगना के लिए लिखा कि इस आसाधरण प्रतिभा के साथ बुडापेस्ट में की शूटिंग को मिस कर रहा हूं। धाकड़ की पूरी टीम की तरफ से गणतंत्र दिवस की शुभकामानएं। रजनीश द्वारा की गई अपनी तारीफ को कंगना ने अपने फैंस के साथ भी साझा किया और उन्होंने यह फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर डाली। वहीं कंगना ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह अपने निर्देशक रजनीश घई के साथ कैमरे में कुछ देखती हुई नजर आ रही हैं।

फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो जैसे दोनों किसी गंभीर विषय पर बात कर रहे हैं। कंगना की ये फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है और वे इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं कंगना की इस धाकड़ फिल्म की बात करें तो यह फिल्म एजेंड अग्नि नामक एक महिला के ईर्द गिर्द घूमती है। वहीं इस स्पाई थ्रिलर फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। फिल्म को बुडापेस्ट और मध्य प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में शूट किया गया है। फिल्म 8 अप्रैल, 2022 में रिलीज होगी।

Read More: Mouni Roy Wedding Photo एक-दूसरे के हुए मौनी रॉय और सूरज नांबियार

Read More: Bobby Deol Happy Birthday काम न मिलने के कारण कभी डिप्रेशन में चले गए थे बॉबी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT