होम / 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं Kareena Kapoor Khan, व्हाइट मिनी ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस लुक

42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं Kareena Kapoor Khan, व्हाइट मिनी ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस लुक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 21, 2022, 9:08 pm IST

Kareena Kapoor Birthday:-  बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहीं हैं। बता दें, करीना ने इस इंडस्ट्री में कम समय में अपनी एक खास पहचान बनाई है। आज बॉलीवुड में करीना कपूर एक्ट्रेस के साथ-साथ ट्रेंड सेंटर के तौर पर जानी जाती हैं। बर्थडे के मौके पर करीना कपूर बांद्रा में स्पॉट हुईं हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Kareena Kapoor

व्हाइट ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस

आपको बता दें, लेटेस्ट वीडियो में करीना कपूर खान व्हाइट मिनी ड्रेस में नज़र आ रही हैं। करीना कपूर के ओवरऑल लुक की बात करें तो डीवा व्हाइट ऑउटफिट में बेहद हॉट लग रहीं हैं। वेस्टर्न ड्रेस बोल्ड लिपस्टिक, और व्हाइट हील्स के साथ करीना कपूर ने अपना लुक पूरा किया है। अपने बर्थडे पर करीना का ये ग्लैमर लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

पति सैफ संग आईं नजर

करीना कपूर आज अपने जन्मदिन के मौके पर पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) संग नज़र आईं। जहां करीना कपूर हॉट अवतार में नज़र आईं तो वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान कैजुअल लुक में दिखाई दिए। छोटे नवाब के लुक की बात करें तो उन्होंने भी व्हाइट टीशर्ट के साथ डेनिम कैरी किया है। ब्लैक गॉगल्स में स्टार कपल का कूल लुक नज़र आ रहा है। सोशल मीडिया पर सैफ करीना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेंड सेटर हैं करीना कपूर

जहां माना जाता था कि शादी और बच्चें एक एक्ट्रेस के करियर पर फुल स्टॉप लगा देते हैं। वहीं करीना कपूर ने शादी के बाद लगातार काम किया है। यहां तक करीना अपने दोनों प्रेग्नेंसी के समय भी काम करती रहीं। ऐसा करके करीना ने इंडस्ट्री में अलग ट्रेंड सेट किया है। बेबो एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। करीना का दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद है।

Kareena Kapoor

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में एक्टर आमिर खान के साथ नज़र आईं थी। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया। करीना के फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी, लेकिन आमिर खान और करीना कपूर की ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

 

ये भी पढ़े:- Priyanka Chopra नन्हीं बेटी संग निहारती दिखी अमेरिका की खूबसूरती, शेयर की फोटोज़

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews
ADVERTISEMENT