होम / Katrina Kaif and Vicky Kaushal के एज गैप पर कंगना रनौत ने कह दी बड़ी बात!

Katrina Kaif and Vicky Kaushal के एज गैप पर कंगना रनौत ने कह दी बड़ी बात!

Prachi • LAST UPDATED : December 8, 2021, 4:21 pm IST

Kangana Ranaut shares a post

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Katrina Kaif and Vicky Kaushal: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शाही शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। आम हो या खास, इस वक्त सबकी नजरें कैट-विक्की की शादी पर टिकी हुई हैं। हर कोई बॉलीवुड के इस पॉवर कपल की शादी के डिटेल्स जानना चाहता है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने अंदाज में कैटरीना-विक्की कौशल की शादी के बारे में अपनी बात सोशल मीडिया में रख रहे हैं।

इसी क्रम में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कपल की शादी पर अपने विचार रखे हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ, विक्की कौशल से उम्र में बड़ी हैं। दरअसल कपल के उम्र के इसी फासले पर कंगना ने अपनी बात कही है। कटरीना और विक्की की शादी के बारे में बॉलीवुड क्वीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना पक्ष रखा है। इस पोस्ट में कंगना ने कैटरीना-विक्की के नाम का उल्लेख नहीं किया है, मगर पोस्ट से साफ है कि बात दोनों की शादी के बारे में ही रही हैं।

(Katrina Kaif and Vicky Kaushal) कंगना रनौत के पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है

कंगना ने लिखा है कि बड़े होते हुए हमने कई ऐसी कहानियां सुनी हैं, जहां अमीर पुरुषों ने अपने से छोटी लड़की से शादी की। एक लड़की का अपने पति से ज्यादा सफल होना स्वीकार नहीं किया जाता था। छोटे पुरुष से शादी करने की बात तो छोड़ो, एक उम्र के बाद शादी हो पाना भी मुश्किल हो जाता है। ये देखकर अच्छा लगता है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब महिलाएं भी इन रूढ़िवादी सोच को तोड़कर ऐसा कदम उठा रही हैं। बता दें कि कंगना रनौत के इस पोस्ट को अब सोशल मीडिया में ताबड़तोड़ शेयर किया जा रहा है।

गौरतलब है कि कटरीना की इस वक्त उम्र 38 साल है और विक्की कौशल 33 साल के हैं। पॉपुलैरिटी के मामले में भी कैटरीना, विक्की से अधिक पॉपुलर हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी कैट, विक्की की सीनियर हैं। वहीं वैसे कैटरीना पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं है, जिन्होंने अपने से छोटे उम्र के शख्स को अपना हमसफर चुना है। इनसे पहले भी कई नामचीन एक्ट्रेसेस, कम उम्र के लड़कों से शादी रचा चुकी हैं। दिवंगत एक्ट्रेस नर्गिस ने भी अपने से एक साल छोटे सुनील दत्त से शादी की थी। प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय बच्चन, उर्मिला मांतोडकर, बिपाशा बासु, अर्चना पूरन सिंह जैसी अभिनेत्रियां इस फेहरिस्त में शामिल हैं।

Read More: Dharmendra Birthday 86 के हुए बॉलीवुड के ‘ही-मैन’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल
अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
ADVERTISEMENT