होम / Katrina Kaif And Vicky Kaushal, 2021 दिसंबर में बंधेंगे शादी के बंधन में!

Katrina Kaif And Vicky Kaushal, 2021 दिसंबर में बंधेंगे शादी के बंधन में!

Prachi • LAST UPDATED : October 27, 2021, 7:33 am IST

Katrina Kaif Engaged To Vicky Kaushal

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Katrina Kaif And Vicky Kaushal: बॉलीवुड की एक और जोड़ी जल्द शादी करने जा रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं उन दो लोगों की जिनकी सगाई की खबर कुछ दिन पहले चर्चा में छा चुकी है। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अभी तक अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने नहीं किया है। लेकिन दोनों की शादी को लेकर एक नई अपडेट मीडिया में आयी है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक बार फिर से साथ नजर आए।

जिसके बाद दोनों की इस मुलाकात के पीछे की वजह मीडिया रिपोर्ट में शादी बताई जा रही है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक साथ मंगलवार रात को देखा गया। दोनों एक साथ सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के साथ दफ्तर पहुंचे। रिपोर्ट में यह सामने आ रहा है कि दोनों इस साल के खत्म होने के बाद दिसंबर में शादी कर सकते हैं। हालांकि कुछ दिन पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने यह साफ कर दिया था कि दोनों ने सगाई नहीं की है।

(Katrina Kaif And Vicky Kaushal) दोनों ने अपने शादी के कपड़ों को भी फाइनल कर दिया है

लेकिन जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक साथ सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के घर साथ में नजर आए। दोनों एक दूसरे के साथ नहीं बल्कि अपनी कार से एक साथ एक जगह पहुंचे। स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने यह तस्वीरें पोस्ट की है। जहां दोनों एक साथ एक ही जगह पर दिखाई दिए। विक्कीऔर कैटरीना की शादी सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगी हैं। यह खबर भी सामने आ रही है कि दोनों अपने रिश्ते को अलग लेवल पर ले जाने की तैयारी कर चुके हैं।

रिपोर्ट अनुसार विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है। यहां तक कि दोनों ने अपने शादी के कपड़ों को भी फाइनल कर दिया है। बॉलीवुड डिजाइनरसब्यसाजी के डिजाइन किए हुए कपड़े दोनों इस समय पसंद कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार जल्द कैटरीना कैफ और विकी कौशल अपनी शादी या फिर सगाई की घोषणा कर सकते हैं। विकी कौशल और कैटरीना कैफ के रोमांस की चर्चा बीते दो साल से हो रही है।

Also Read: Hema Malini ने Dharmendra के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस बोले- बॉलीवुड बेस्ट कपल

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल
अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
ADVERTISEMENT