होम / पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ससुराल पहुंची कियारा आडवाणी, गृह प्रवेश की रस्म के बाद मीडिया को बांटी मिठाई

पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ससुराल पहुंची कियारा आडवाणी, गृह प्रवेश की रस्म के बाद मीडिया को बांटी मिठाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 8, 2023, 11:11 pm IST

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding: बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 7 फरवरी को एक-दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए हैं। बता दें कि शादी के बाद सीधा हनीमून के लिए निकलने के बजाए वो अपने दिल्ली वाले घर पहुंच गए हैं। जहां नई दुल्हन का जोरदार स्वागत किया गया। कियारा के साथ ससुराल में शादी के बाद की रस्में निभाई जा रहीं हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ के गृह प्रवेश की रस्म पूरी की गई और इसके बाद सोशल मीडिया पर नए कपल की खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन फोटोज में सिद्धार्थ और कियारा मिठाई बांटते दिखाई दे रहें हैं और दोनों के चेहरे की स्माइल देखते ही बन रही है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बाद आज ही जैसलमेर एयरपोर्ट में पहली बार स्पॉट हुए थे और अब दोनों ने एक बार फिर से मीडिया के सामने एपीयरेंस दी है।

कियारा और सिद्धार्थ शादी के बाद दिल्ली स्थित अपने घर पहुंचे हैं, जहां पर दोनों का गृह प्रवेश किया गया। इस दौरान ये कपल बेहद सिंपल लेकिन स्टाइलिश अंदाज में नजर आया।

कियारा शादी के बाद की रस्में निभाने के बाद पति सिद्धार्थ के साथ घर से बाहर आकर मीडिया को पोज दिए। साथ ही मीडिया वालों को मिठाइयां बाटीं और इस दौरान सभी से खूब बातें भी कीं।

ली मैरिड कपल मैचिंग आउटफिट में नजर आया। एक्ट्रेस ने लाल अनारकली सूट कैरी किया था। जिसके साथ उन्होंने मैंचिंग ईयररिंग्स और मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ था।

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस दौरान कियारा से मैचिंग करते हुए दिखे। उन्होंने लाल कुर्ते के साथ व्हाइट पायजामा और गले में प्रिंटेड शॉल कैरी किया हुआ था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi: तिलक नगर में कार शोरूम में चली गोलियां, कई लोग घायल-Indianews
Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, धन की होगी वर्षा -Indianews
OTT Webseries: ओटीटी पर इस वेबसीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार, जानें कौन है जनता के फेवरेट कलाकार
Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
Poonch Attack: आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के साथ भारत को क्या करना चाहिए ? जानिए जनता की राय-Indianews
Coconut Ladoo: गर्मियों में पेट की ठंडक के लिए फायदेमंद हैं नारियल के लड्डू, जाने बनाने की आसान रेसिपी -Indianews
ADVERTISEMENT