होम / मिनी कूपर, डायमंड्स, गुच्ची बैग: जैकलिन फर्नांडीज को मिल चुके है महंगे महंगे उपहार

मिनी कूपर, डायमंड्स, गुच्ची बैग: जैकलिन फर्नांडीज को मिल चुके है महंगे महंगे उपहार

Sachin • LAST UPDATED : August 18, 2022, 11:27 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(New Delhi): ईडी द्वारा 200 करोड़ रुपये की लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज को ठग सुकेश चंद्रशेखर से कई महंगे तोहफे मिले थे। इस सूची में डिजाइनर हैंडबैग, कार और हीरे शामिल थे। इस मामले में चार्जशीटेड जैकलीन फर्नांडीज का अक्टूबर में सुकेश चंद्रशेखर से आमना-सामना हुआ था। बैठक में कई प्रश्न पूछे गए जिसमे से उन्हें मिले महंगे तोहफों को लेकर भी सवाल पूछा गया।

-क्या आप दोनों के बीच किसी महंगे उपहार का आदान-प्रदान हुआ?

-जैकलीन फर्नांडीज: मुझे गुच्ची, यवेस सेंट लॉरेंट, डायर से 4 बैग, लुई वुइटन और लॉबाउटिन के तीन जूते, गुच्ची के दो आउटफिट, परफ्यूम, चार बिल्लियाँ, एक मिनी कूपर, दो डायमंड इयररिंग्स, एक बहुरंगी डायमंड ब्रेसलेट मिला।

Mini Cooper, Diamonds, Gucci bags: Know more about Jacqueline's Gifts

एजेंसी के सूत्रों ने दावा किया कि उसे ₹ 10 करोड़ के उपहार दिए गए, जिसमें ₹ 52 लाख का घोड़ा और ₹ 9 लाख की एक फारसी बिल्ली भी शामिल थी। दोनों ने चेन्नई में केवल दो बार मिलने का दावा किया और लगभग छह महीने तक टेलीफोन पर संपर्क में रहे। जैकलीन फर्नांडीज ने कहा कि उन्होंने फरवरी 2021 से अगस्त 2021 तक फोन पर बात की है। सुकेश चंद्रशेखर के संस्करण में, तारीखें जनवरी-अंत, 202l से अगस्त 202I तक थीं।

सुकेश चंद्रशेखर का मामला

सुकेश चंद्रशेखर को फार्मास्युटिकल दिग्गज रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर अदिति सिंह और शिविंदर सिंह से कथित तौर पर 215 करोड़ रुपये की उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप लगाया है कि उसने अभिनेता के लिए उपहार खरीदने के लिए अवैध धन का इस्तेमाल किया। अप्रैल में, केंद्रीय जांच एजेंसी ने अभिनेता के धन – ₹ 7.27 करोड़ – और ₹ 15 लाख नकद को “अपराध की आय” कहते हुए संलग्न किया था।

जांच एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि जैकलीन फर्नांडीज को पता था कि उपहार जबरन वसूली की आय से खरीदे गए थे। चंद्रशेखर ने इस मामले में अपनी लंबे समय से सहयोगी और सह-अभियुक्त पिंकी ईरानी को उपहार देने के लिए रखा था। सुश्री फर्नांडीज एक श्रीलंकाई नागरिक हैं और उन्होंने 2009 में हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। इस मामले में अब तक चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया पॉल सहित कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
RBI: लोन लेने वालों को आरबीआई ने दिया तोहफा, ऋणदाताओं को दी ये चेतावनी-Indianews
Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
ADVERTISEMENT