होम / Lock Upp : पूनम पांडे अपने अंडरगारमेंट्स पहनकर यार्ड एरिया में नहाई

Lock Upp : पूनम पांडे अपने अंडरगारमेंट्स पहनकर यार्ड एरिया में नहाई

Mukta • LAST UPDATED : April 28, 2022, 4:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Lock Upp के नवीनतम एपिसोड में पूनम पांडे को पूनम पांडे के रूप में देखा गया। चार्जशीट में शामिल पूनम पांडे ने शिवम शर्मा के नक्शेकदम पर चलते हुए यार्ड क्षेत्र में खुलेआम स्नान करने का फैसला किया।

शिवम शर्मा ने यार्ड क्षेत्र में स्नान करने का फैसला किया जिसके बाद पूनम ने भी ऐसा करने का फैसला किया। अब इस घटना की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जहां पूनम को सिर्फ अपने अंडरगारमेंट्स में नहाते हुए देखा जा सकता है।

बाद में मुनव्वर अपनी हरकतों के बारे में बात करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा, “उसके जाने के चांस बढ़ गए, पूनम के क्योंकि मेकर्स को चाहिए था वो उनको मिल गया, अब पूनम आप जा सकते हैं, क्योंकि हमें जो चाहिए वो मिल गया।”

प्रिंस ने आगे कहा, ‘देखिए, जो लोग पूनम को देखना चाहते हैं, वे अंत तक उन्हें वोट देते रहेंगे। वे हमेशा उन्हें वोट देंगे क्योंकि वे देखना चाहते हैं कि वह आगे क्या करेंगी। मुनव्वर ने फिर मजाक किया और कहा, “अगर वह गुरुवार-शुक्रवार के एपिसोड में अपनी टी-शर्ट उतारने का वादा करती है, अगर दर्शक उसे बचाते हैं तो वह शो जीत जाएगी।”

एपिसोड के अंत में, पूनम ने ऐसा ही किया और अपने प्रशंसकों से वादा किया कि अगर वह बेदखली के दौर से बच जाती है तो वह अपनी टी-शर्ट उतार देगी। उसने कहा कि इस बार कोई ब्रा नहीं होगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Cannes 2022 दीपिका पादुकोण बनेंगी जूरी का हिस्सा, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt ग्लोबल स्टार की लिस्ट में हुई शामिल, इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ जीता ये खिताब!

यह भी पढ़ें : Urfi Javed पतली स्टैप के साथ वनपीस में आई नजर, बोल्डनेस के चलते हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार!

यह भी पढ़ें : Avatar 2 का फर्स्ट लुक हो सकता है रिलीज, इस बार 160 भाषाओं में डब होगी फिल्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT