होम / एकता कपूर की ‘Naagin 6’ बनेंगी महिमा मकवाना!

एकता कपूर की ‘Naagin 6’ बनेंगी महिमा मकवाना!

Prachi • LAST UPDATED : November 9, 2021, 1:04 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Naagin 6: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) का नागिन सीरियल अपने हर सीजन में सुपरहिट रहा है। वहीं कल रात बिग बॉस 15 के प्लेटफॉर्म पर एकता कपूर ने शो में शानदार एंट्री की। यहां एकता कपूर ने कंटेस्टेंट के साथ बातचीत की और नागिन के नए सीजन के बारे में भी बताया। एकता ने बताया कि शो के लिए कास्टिंग हो चुकी है शो में दो नागिन होंगी, एक नागिन चुनी जा चुकी है लेकिन दूसरी की तलाश अभी जारी है।

एकता ने फैन्स और आडियंस से कहा कि उस एक्ट्रेस का नाम M से शुरू होता है, नागिन शो 30 जनवरी 2022 से टीवी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। जब एकता ने यह बात कही कि जो नागिन का रोल प्ले कर रही है उस एक्ट्रेस को हम जानते हैं तो उसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर वह कौन है, एकता ने कहा कि आप तो जानते ही है के वो कौन है, लेकिन मैं अभी सबको नहीं बता सकती।

(Naagin 6) Mahima Makwana सलमान की अपकमिंग फिल्म अंतिम में नजर आएंगी

वहीं इस एपिसोड से यही निष्कर्ष निकल कर आ रहा है कि इस एपिसोड के लिए जिस एक्ट्रेस का नाम एम से शुरू होता है और जिसका सलमान खान के साथ थोड़ा सा संबंध भी है, जिन नामों का अनुमान लगा सकते हैं उनमें से एक अभिनेत्री महिमा मकवाना (Mahima Makwana) का है, जी हां, आपको बता दें कि महिमा सलमान खान की अपकमिंग फिल्म अंतिम में नजर आएंगी। जबकि अन्य नाम भी हैं, हम एकता और सलमान के बीच हुई पूरी बातचीत को डीकोड करके महिमा पर आकर रुके है।

वैसे महिमा के अलावा मीशा अय्यर के नाम की भी चर्चा में है क्योंकि वह इसी सीजन की कंटेस्टेंट रही हैं और कुछ दिनों पहले ही शो से बाहर हुई हैं। खैर, जब तक एकता कपूर जब तक खुद नाम की अनाउंसमेंट नहीं करती हम इंतजार करते हैं और देखते हैं कि क्या महिमा इस सीजन की नागिन बनेंगी या मायशा। या फिर कोई और ही एक्ट्रेस एंट्री मारेंगी।

Padma Shri Award मिलने पर कंगना रनौत बोलीं- यह सम्मान बहुत से लोगों का मुंह बंद करेगा

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT