होम / Main Jhukega Nahi Saala Bhojpuri Song : भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड ने फिल्म 'पुष्पा' के डायलॉग 'झुकेगा नहीं साला' पर एक गाना रिलीज किया है

Main Jhukega Nahi Saala Bhojpuri Song : भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड ने फिल्म 'पुष्पा' के डायलॉग 'झुकेगा नहीं साला' पर एक गाना रिलीज किया है

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 15, 2022, 3:52 pm IST

Main Jhukega Nahi Saala Bhojpuri Song

Main Jhukega Nahi Saala Bhojpuri Song : साउथ की फिल्म ‘पुष्पा’ ने पूरे देश में लोगों को अपना दीवाना बना लिया है जिधर भी आप निगाह घुमाते हैं, ‘पुष्पा’ (‘Pushpa’) का जादू लोगों पर जोर-जोर से बोल रहा है। ऐसे में भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी इस फिल्म का जादू देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का एक मशहूर डायलॉग ‘झुकेगा नहीं साला’ सभी को पसंद आया। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के नामी कलाकारों ने इस डायलॉग पर ही एक गाना कंपोज किया है।
Read More : Sapna Choudhary Bindani Song : सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना ‘बींदणी’ रिलीज हो गया है

भोजपुरी सिंगर के धुरंधर गायककार गोलू गोल्ड (golu gold) ने इस डायलॉग पर गाना रिलीज किया है, जिसका नाम है ‘मैं झुकेगा नहीं साला'(Main Jhukega Nahi Saala) । इस गाने में गोलू गोल्ड पुष्पा राज यानी अल्लू अर्जुन के पॉपुलर डायलॉग को भोजपुरी अंदाज में बोलते नजर आ रहे हैं। क्योंकि ये एक होली स्पेशल गाना है, इसलिए इसमें काफी धूम धड़ाका देखने को मिल रहा है।

Golu Gold
Golu Gold

गाने को गोलू गोल्ड और नेहा राज ने मिलकर गाया है। गाने के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं और म्यूजिक दीपक दिलकश के हैं। आदिशक्ति के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस गाने को अब तक 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है।

Main Jhukega Nahi Saala Bhojpuri Song

Read More : Samar Singh New Song : समर सिंह का लेटेस्ट गाना ‘अपने बेटा के हमर नाम राखी’

Read More : Allu Arjun Makeover for Pushpa : हैंडसम दिखने वाले अल्लू अर्जुन किस तरह बने ‘पुष्पा राज’

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT