होम / Makal Trailer Released: जयराम और मीरा जैस्मीन साथ नजर आएंगे एक पारिवारिक फिल्म में

Makal Trailer Released: जयराम और मीरा जैस्मीन साथ नजर आएंगे एक पारिवारिक फिल्म में

Sachin • LAST UPDATED : April 17, 2022, 4:37 pm IST

इंडिया न्यूज़ , मुंबई:

Makal Trailer Released: वयोवृद्ध फिल्म निर्माता सत्यन अंतिकाड का आगामी नाटक सत्य अंतिकाड 29 अप्रैल से सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होगा। फिल्म के सिनेमाघरों में आने से पहले, टीम ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। जयराम, मीरा जैस्मीन, और देविका संजय मुख्य भूमिकाओं में, मकल को एक पारिवारिक मनोरंजन के रूप में देखा जाता है। ट्रेलर भी इसकी पुष्टि करता है।

सितारे जयराम और मीरा जैस्मीन को एक अंतरधार्मिक जोड़े के रूप में चित्रित किया गया है, जो एक किशोर बेटी के माता-पिता हैं। परिवार का मुखिया दुबई से लौटा है और अब अपने गृहनगर लौटने के बाद अचार के कारोबार में उतर गया है। फिल्म में सिद्दीक मीरा जैस्मीन के भाई का रोल प्ले कर रहे हैं।

सत्यन अंतिकाड द्वारा अभिनीत, कहानी डॉ. इकबाल कुट्टीपुरम द्वारा लिखी गई है। अब तकनीकी दल में आते हैं, एस कुमार आईएससी मकल के छायाकार हैं, के राजगोपाल संपादक हैं। विष्णु विजय म्यूजिक डायरेक्टर हैं, जबकि राहुल राज बैकग्राउंड स्कोर कंपोज कर रहे हैं। हरिनारायणन ने गीतों के लिए गीतकार को लिखा है।

Makal Trailer Released

Read More: Prabhas Statements on ‘Pan-India Rivalry’: अल्लू अर्जुन, राम चरण के ‘पैन-इंडिया प्रतिद्वंद्विता’ के लिए कहा ,” हर व्यवसाय मे “

Read More: Coachella 2022 Justin Bieber Performance : जस्टिन बीबर ने लाइव परफॉरमेंस के दौरान उतारी शर्ट , फैंस हुए पागल

Connect Us : Twitter Facebook     Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT