होम / Manushi Chillar Shares Her Look From Prithviraj Set 'संयोगिता' को देखने के लिए बेकरार फैंस बोले- इंतजार नहीं कर सकते

Manushi Chillar Shares Her Look From Prithviraj Set 'संयोगिता' को देखने के लिए बेकरार फैंस बोले- इंतजार नहीं कर सकते

Prachi • LAST UPDATED : April 3, 2022, 5:02 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Manushi Chillar Shares Her Look From Prithviraj Set: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की डेब्यू फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से हैं। दरअसल यह फिल्म इस साल 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं अब अक्षय कुमार के साथ पहली फिल्म कर रहीं मानुषी छिल्लर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने किरदार संयोगिता की एक झलक दिखाई है। दरअसल, उन्होंने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। दरअसल मानुषी छिल्लर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में संयोगिता लुक की एक झलक दिखाई दे रही है।

हालांकि, इसमें मानुषी छिल्लर का सिर्फ हाथ दिख रहा है जो रॉयल ज्वेलरी से सजा हुआ है। उन्होंने त्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘अपनी संयोगिता ग्रूव आॅन कर रही हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के आने में दो महीने बचे हैं। बता दें कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में पृथ्वीराज के रोल में अक्षय कुमार और संयोगिता के रोल में मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी।

Read More: Ramadan 2022 पहले रोजे पर ब्लैक बुर्के में नजर आई हिना खान, फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद

Read More: Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Wedding Venue आलिया-रणबीर यहां लेंगे सात फेरे, वेडिंग वेन्यू से ऋषि कपूर का है खास कनेक्शन!

Read More: Operation Romeo Trailer Out फिल्म 22 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Read More: Beast Trailer एक्शन से भरपूर है थलापति विजय की फिल्म का ट्रेलर

Read More: Rajkummar Rao PAN Card Misused In Loan Fraud ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए राजकुमार राव

Read More: Hrithik Roshan Latest Photo विक्रम वेधा में दिखेगा ऋतिक रोशन का स्वैग लुक, फोटोज हुई वायरल

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT