होम / Miss Universe Harnaaz Sandhu Gets Body Shamed For Weight Gain मिस यूनिवर्स बनने के तीन माह बाद ही बदल गया हरनाज संधू का लुक!

Miss Universe Harnaaz Sandhu Gets Body Shamed For Weight Gain मिस यूनिवर्स बनने के तीन माह बाद ही बदल गया हरनाज संधू का लुक!

Prachi • LAST UPDATED : March 30, 2022, 2:50 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Miss Universe Harnaaz Sandhu Gets Body Shamed For Weight Gain: साल 2021 में मिस यूनिवर्स बनकर सबका दिल जीतने वाली हरनाज संधू (Miss Universe Harnaaz Sandhu) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर छाई रहती थीं। लेकिन हाल ही में मिस यूनिवर्स का लुक फैंस को रास नहीं आया। दरअसल हरनाज संधू अपने नए ट्रांसफॉर्मेशन के कारण काफी चर्चा में आ गई हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर हरनाज संधू की बॉडी शेमिंग करने से भी पीछे नहीं हटे।

Miss Universe Harnaaz Sandhu Gets Body Shamed For Weight Gain
Miss Universe Harnaaz Sandhu

दरअसल, हरनाज लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week 2022) के चौथे दिन रैंप वॉक की थी, लेकिन उससे जुड़ा उनका लुक लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इतना ही नहीं, लोगों ने हरनाज की बॉडी में हुए बदलाव को लेकर भी उन्हे खूब निशाना बनाया। लैक्मे फैशन वीक में हरनाज संधू आॅरेंज कलर की ड्रेस में नजर आईं। इससे जुड़ी फोटो मिस यूनिवर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की।

लेकिन उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “क्या मैं अकेली हूं जिसे हरनाज का यह लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।” तो वहीं दूसरी यूजर ने लिखा, “हरनाज कितनी मोटी हो गई हैं।” वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर ने हरनाज संधू की वॉक को लेकर भी उनपर निशाना साधा। एक यूजर ने लिखा, “सो बैड कैटलॉक”। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “रैंप वॉक अच्छी नहीं है, लेकिन हां ये जरूर खूबसूरत हैं।” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हरनाज संधू अपने ट्रांसफॉर्मेशन के कारण लोगों के निशाने पर आ गई हों।

Miss Universe Harnaaz Sandhu Gets Body Shamed For Weight Gain
Miss Universe Harnaaz Sandhu

इससे पहले भी कुछ सोशल मीडिया यूजर ने वजन बढ़ने के लिए उनपर जमकर निशाना साधा था। आपको बता दें कि हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने से पहले फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 का भी ताज अपने नाम किया था। एक स्पीच के दौरान उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों लारा दत्ता, सुष्मिता सेन और प्रियंका चोपड़ा को अपनी प्रेरणा बताई थी। उन्होंने कहा था, “मैंने तय किया था कि अगर मैं भारत का प्रतिनिधित्व करूंगी तो मैं यह जरूर कोशिश करूंगी कि मैं क्राउन के साथ वापस आऊं।”

Read More: Alia Bhatt Become Highest Paid Actress वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में सलमान और शाहरुख पीछे

Read More: Kangana Ranaut Shares Pics Of Will Smith Doing Puja एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनकी तरह ‘बिगड़े हुए संघी’ हैं

Read More: Prabhas Starrer Adipurush 10 अप्रैल को आएगा फिल्म का फर्स्ट लुक, ट्विटर पर ट्रेंड हुई ‘आदिपुरुष’

Read More: Hindi Remake Of Joseph सनी देओल स्टारर फिल्म की इस दिन से शुरु होगी शूटिंग

Read More: RRR Box Office Collection 4th Day हिंदी बेल्ट में फिल्म ने की इतनी कमाई

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM MODI: पंकज वोहरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा-2005 में नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया गया था-Indianews
Lok Sabha Election 2024: बठिंडा सीट से बीजेपी उम्मीदवार IAS परमपाल कौर के चुनाव लड़ने पर विवाद, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या 2024 चुनाव के बाक़ी चरणों में पाकिस्तान बड़ा मुद्दा बन गया है, जानें लोगों कि राय-Indianews
क्या होता है Friendship Marriage? जानिए क्यों बढ़ रहा इसका ट्रेंड-Indianews
Stunt Ka Video: युवक की सड़क पर हीरोपंती करनी पड़ी भारी, जिंदगी भर याद रखेगा अपना कारनामा-Indianews
Loksabha Elections 2024: ओडिशा के सभी जिलों के नाम बताएं, पीएम मोदी ने CM नवीन पटनायक को दी चुनौती-Indianews
Loksabha Election कांग्रेस उम्मीदवार निलेश कुंभानी को पार्टी से 6 साल के लिए बाहर, जानिए क्या है पुरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT