होम / RRR Box Office Collection 4th Day हिंदी बेल्ट में फिल्म ने की इतनी कमाई

RRR Box Office Collection 4th Day हिंदी बेल्ट में फिल्म ने की इतनी कमाई

Prachi • LAST UPDATED : March 30, 2022, 5:34 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
RRR Box Office Collection 4th Day: बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) 25 मार्च को रिलीज हुई। फिल्म की कमाई ने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और ओपनिंग डे कलेक्शन के हिसाब से बाहुबली से भी आगे निकल गई थी। हालांकि, चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म की कमाई बाहुबली के पहले सोमवार की तुलना में काफी कम रही।

रिलीज के पहले सोमवार को बाहुबली ने जहां हिंदी बेल्ट में 40.25 करोड़ रुपए कमाए थे, वहीं आरआरआर महज 17 करोड़ ही कमा पाई। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, आरआरआर ने हिंदी बेल्ट में शुक्रवार को 19 करोड़, शनिवार को 24, रविवार को 31.50 और सोमवार को 17 करोड़ की कमाई की। इस तरह 4 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 91.50 करोड़ रुपए पहुंच गई है।

हिंदी बेल्ट में अब फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से महज चंद कदम की दूरी पर है। एक्सपर्ट का मानना है कि मंगलवार को फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी। वहीं फिल्म के तेलुगु वर्जन की बात करें तो आरआरआर ने आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में चौथे दिन 17 करोड़ रुपए कमाए। इस तरह तेलुगु भाषी राज्यों में फिल्म की कुल कमाई 156 करोड़ से भी ज्यादा पहुंच गई है। फिल्म के तेलुगू वर्जन के साथ ही आरआरआर के हिंदी वर्जन में भी हुई गिरावट मेकर्स के लिए चिंता का सबब बन सकती है।

बता दें कि फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा की जोड़ी लोगों को थिएटर तक खींचने में कामयाब रही है। हालांकि, जिस तरह फिल्म का नाम और बजट है, उस लिहाज से घटते आंकड़े परेशानी बढ़ा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरआरआर का बजट करीब 500 करोड़ रुपए है। ऐसे में फिल्म को सुपरहिट बनने के लिए कम से कम 1100 करोड़ रुपए कमाने होंगे। वैसे, फिल्म ने घरेलू बॉक्स आॅफिस पर 300 करोड़ रुपए और वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा संडे को ही टच कर लिया था।

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Latest News शो के लिए शिवांगी जोशी को मिली मुंहमांगी रकम!

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: यूपी स्कूल टीचर ने पड़ोसी की कार ईंट से तोड़ी, वारदात CCTV में कैद- indianews
Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
ADVERTISEMENT