होम / Alia Bhatt Become Highest Paid Actress वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में सलमान और शाहरुख पीछे

Alia Bhatt Become Highest Paid Actress वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में सलमान और शाहरुख पीछे

Prachi • LAST UPDATED : March 30, 2022, 2:14 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Alia Bhatt Become Highest Paid Actress: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों की सफलता और ब्रांड एंडोर्समेंट के चलते ब्रांड वैल्यूएशन में अपनी पाजिशिन हासिल करते हैं। अब बता दें कि साल 2021 की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोट (Celebrity Brand Valuation Report) आ चुकी है और इस रिपोर्ट में डफ एंड फेल्प्स ने वैल्यू सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है। बता दें कि इस लिस्ट में टॉप 10 में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार और पादुकोण जैसे इंडियन सेलेब्स शामिल हैं।

डफ एंड फेल्प्स ने इस लिस्ट को सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन (Duff & Phelps Celebrity Brand Valuation) स्टडी, 2021 के 7वें वर्जन में डिजिटल एक्सेलेरेशन 2.0 टाइटल से जारी किया गया है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी सेलिब्रिटी हैं। उनकी वैल्यूएशन 68.1 मिलियन आंकी गई है। आपको बता दें कि डफ एंड फेल्प्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट साल 2021 में सबसे महंगी महिला सेलिब्रिटी के रूप में उभरी है।

वहीं 68.1 मिलियन डॉलर की वैल्यूएशन के साथ, आलिया भट्ट चौथे स्थान पर हैं और वह इंडिया एक्ट्रेस की कैटेगरी में टॉप पर हैं। वहीं आलिया पिछली लिस्ट की तुलना में दो रैंक ऊपर हैं। दरअसल इन दिनों आलिया बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस में से एक हैं और कई ब्रांड एंडोर्समेंट के चलते वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं।  हालांकि आलिया साल 2020 सेलेब ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट में छठे स्थान पर थीं, लेकिन अब वह 68.1 मिलियन डॉलर के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई हैं। वहीं आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी में लीड रोल में देखा गया। इस फिल्म में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफें हुईं। अब हालिया रिलीज बाहुबली डायरेक्टर राजामौली की आरआरआर में भी आलिया अहम किरदार में हैं।

वहीं, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के बाद रणवीर सिंह टॉप वैल्यूएशन वाले एक्टर बने हैं। विराट कोहली इस लिस्ट 185. 7 मिलियन डॉलर इक्विटी के साथ इस लिस्ट में टॉप पर हैं। जबकि रणवीर सिंह ने 158.7 मिलियन डॉलर के साथ दूसरे नंबर पर हैं। बॉलीवुड में इंडस्ट्री में वह पहले नंबर पर है। हालांकि विराट की वैल्यूएशन पिछली लिस्ट के मुकाबले कम है। रणवीर सिंह का एक रैंक बढ़ा है।

अक्षय कुमार की वैल्यूएशन घटी है। वह 139.6 वैल्यूएशन के साथ तीसरे नंबर पर हैं। वहीं बॉलीवुड किंग खान शाहरुख की 2020 की रिपोर्ट में 51.1 मिलियन डॉलर का ब्रांड वैल्यूएशन थी, साल 2021 की रिपोर्ट में शीर्ष ब्रैकेट में कहीं नहीं है. हालांकि, सलमान खान 51.6 मिलियन डॉलर के साथ आठवें स्थान पर कायम हैं। 2020 की रिपोर्ट में नौवें स्थान पर रहने वाले अमिताभ बच्चन ने की रैंक में भी सुधार हुआ है। उनका ब्रांड वैल्यूएशन 54.2 मिलियन डॉलर के साथ छठे स्थान पर हैं।

Read More: Kangana Ranaut Shares Pics Of Will Smith Doing Puja एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनकी तरह ‘बिगड़े हुए संघी’ हैं

Read More: Prabhas Starrer Adipurush 10 अप्रैल को आएगा फिल्म का फर्स्ट लुक, ट्विटर पर ट्रेंड हुई ‘आदिपुरुष’

Read More: Hindi Remake Of Joseph सनी देओल स्टारर फिल्म की इस दिन से शुरु होगी शूटिंग

Read More: RRR Box Office Collection 4th Day हिंदी बेल्ट में फिल्म ने की इतनी कमाई

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT