होम / Mohabbat Hai Tumse Music Album रातों रात लाखों लोगों के दिल को ऐक्ट्रेस रुचिका गुप्ता ने जीत लिया

Mohabbat Hai Tumse Music Album रातों रात लाखों लोगों के दिल को ऐक्ट्रेस रुचिका गुप्ता ने जीत लिया

Prachi • LAST UPDATED : December 29, 2021, 3:27 pm IST

अभिषेक शर्मा, मुंबई
Mohabbat Hai Tumse Music Album: आजकल म्यूजिक एलबम का जमाना एक बार फिर लौट आया है। संगीत वीडियो अब एक फिल्म की कहानी की तरह शूट किए जाते हैं। बॉलीवुड अभिनेता रुस्लान मुमताज और रुचिका गुप्ता (Ruchika Gupta) स्टारर म्यूजिक वीडियो ‘मोहब्बत है तुमसे’ (Mohabbat Hai Tumse) हाल ही में जी म्यूजिक से रिलीज हुआ है, यह भी एक ऐसा ही शानदार वीडियो है।

जिसमें एक कहानी है और फिल्मों की तरह ही बड़े अच्छे से फिल्मांकन किया गया है। इस खूबसूरत गाने को बहुत ही कम समय में 50 लाख से ज्यादा लोगों का प्यार मिल चुका है। यह अभिनेत्री रुचिका गुप्ता का पहला म्यूजिक अलबम है लेकिन जब आप वीडियो देखेंगे तो आपको यह एहसास नहीं होगा कि यह उनका पहला वीडियो है क्योंकि उन्हें कई वर्षों से थिएटर में अभिनय करने का अनुभव है।

बेहद खूबसूरत, क्यूट और आकर्षक रुचिका ने अपने अद्भुत प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं मध्य प्रदेश के जबलपुर जैसे छोटे से शहर की रहने वाली रुचिका गुप्ता को बॉलीवुड में पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ा है। लेकिन अब इस गाने की सफलता ने उनके लिए अवसरों के द्वार खोल दिए हैं। वह अब एक फिल्म और एक म्यूजिक वीडियो में काम कर रही हैं। रुचिका गुप्ता रुसलान के साथ अपने पहले म्यूजिक वीडियो में काम करने को लेकर काफी उत्साहित रही।

(Mohabbat Hai Tumse Music Album) रुचिका को बाइकिंग, कार राइडिंग, डांस, एडवेंचर पसंद है

रुचिका कहती हैं कि जब मैंने पहली बार यह गाना सुना तो मुझे 1990 के दशक का संगीत याद आ गया। सच कहूं तो मुझे 90 के दशक का संगीत बहुत पसंद है। तब इस प्यारे संगीत वीडियो की कहानी इतनी कहानी और आकर्षक थी कि मुझे लगा कि यह मेरे करियर का सबसे अच्छा लॉन्च पैड है। रुचिका गुप्ता के इस म्यूजिक वीडियो की कहानी बेहद दिलचस्प और फिल्मी टाइप की है। वीडियो में लड़का मशहूर पेंटर है जबकि लड़की सुपरमॉडल और एक्ट्रेस है। एक दिन नायक नायिका से अपनी पेंटिंग बनाने की इच्छा व्यक्त करता है।

और इस तस्वीर के जरिए दुनिया को भारत की खूबसूरती दिखाना चाहती है। इस पेंटिंग के दौरान नायक उसकी ओर अधिक आकर्षित हो जाता है। उसके बाद क्लाइमेक्स में क्या होता है, आपको पूरा गाना देखना होगा। बचपन से ही मधुर संगीत सुनने का शौक रखने वाली रुचिका गुप्ता काजोल और विद्या बालन की बहुत बड़ी फैन हैं। खेल और योग में गहरी रुचि रखने वाली रुचिका को बाइकिंग, कार राइडिंग, डांस, एडवेंचर पसंद है।

Read More: Twinkle Khanna Birthday अक्षय कुमार ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की रोमांटिक फोटो

Read More: Shahrukh Khan की ‘पठान’ के सेट से नई फोटो हुई वायरल, फैंस बोले- किंग इज बैक

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
America: ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं’, पुलिस द्वारा अश्वेत व्यक्ति के गर्दन को घुटने से दबाने से हुई मौत- Indianews
Shaheed Bhagat Singh: शादमान चौक का नाम शहीद भगत सिंह हो, पाकिस्तान सरकार ने लाहौर HC से मांगा और वक्त -India News
ADVERTISEMENT