होम / मुनव्वर फारूकी ने कहा वह लॉक अप में पायल रोहतगी से हारना नहीं चाहते थे

मुनव्वर फारूकी ने कहा वह लॉक अप में पायल रोहतगी से हारना नहीं चाहते थे

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 6:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
रियलिटी शो लॉक अप का पहला सीज़न शनिवार की रात को समाप्त हो गया, जिसमें स्टैंड-अप कॉमिक मुनव्वर फारुकी विजेता के रूप में उभरे। मुनव्वर ने प्रशंसकों से सबसे अधिक वोट प्राप्त करने और मेजबान कंगना रनौत की स्वीकृति के बाद जीत के लिए अभिनेता पायल रोहतगी को बाहर कर दिया। अपनी जीत के बाद एक साक्षात्कार में, मुनव्वर ने कहा कि हालांकि वह पायल को मजबूत प्रतिस्पर्धा मानते थे, लेकिन वह किसी ऐसे व्यक्ति से हारना नहीं चाहते थे जिसे वह “विजेता के रूप में नहीं देखता”।

लॉक अप, जो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया गया था, एक कैद-आधारित रियलिटी शो है जिसमें सेलिब्रिटी प्रतियोगी शामिल हैं। शनिवार की रात, जब कंगना ने मुनव्वर को शीर्ष तीन में जगह बनाने वालों में पहली प्रतियोगी के रूप में घोषित किया, तो उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें 18 लाख से अधिक वोट मिले।

जीत के बाद मुनव्वर ने कहा, “यह बहुत अच्छा अहसास है। मैं आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं, वास्तव में मैं इस कृतज्ञता को सभी के बीच बांटना चाहता हूं। मैं बहुत खुश हूँ। हर कोई कड़ी मेहनत करता है लेकिन मुझे लगता है कि मुझे लोगों का आशीर्वाद भी मिला, इसलिए मैं यहां हूं।”

शो में मुनव्वर और पायल कट्टर प्रतिद्वंदी थे और ज्यादातर लड़ते हुए देखे गए थे। जबकि मुनव्वर ने पायल पर एक मतलबी व्यक्ति होने के लिए हमला किया, उसने उसे जोड़तोड़ करने वाला और अपने दोस्तों के पीछे छिपने वाला कहा। मैंने हमेशा सोचा कि मैं लोगों को जो मनोरंजन प्रदान करता हूं, वह मेरी प्रतिस्पर्धा से बेहतर है।
शो से अपनी जीत के हिस्से के रूप में, मुनव्वर को 20 लाख, एक कार और पूरे खर्च के लिए इटली की यात्रा मिलेगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2 में इस बार होगा हॉलीवुड कनेक्शन, अवतार 2 के साथ अटैच होगा यह गाना!

यह भी पढ़ें : Brahmastra ने रिलीज से पहले इस खिताब को किया अपने नाम, रणबीर-आलिया की फिल्म ने रचा इतिहास

यह भी पढ़ें : Mothers Day 2022 आज फर्स्ट मदर्स डे मना रही हैं ये एक्ट्रेसेस, प्रिटी जिंटा और भारती सिंह के लिए भी है ये दिन खास!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT