होम / Shehnaz Gill की नयी फोटो वायरल, फैंस बोले- सिड भाई भी है साथ…

Shehnaz Gill की नयी फोटो वायरल, फैंस बोले- सिड भाई भी है साथ…

Prachi • LAST UPDATED : December 3, 2021, 12:54 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shehnaz Gill: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की चुलबुली अदाओं पर फैंस अपना दिल हार जाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद से ही शहनाज के चेहरे पर हमेशा उदासी दिखी हैं। शहनाज को मुस्कुराता देखने के लिए उनके चाहने वाले कब से बेकरार है। अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें वो मुस्कुरा रही है। वहीं शहनाज गिल के भाई (Shehnaaz Gill Brother Shares) शाहबाज बादेशा ने अपनी बहन के साथ बहुत ही प्यारी फोटोज शेयर किया हैं। इन फोटोज के कैप्शन में वो लिखते हैं कि वह हाथ पकड़े हुए है (सिड का टैटू)। मुस्कुराते रहो।

Shehnaz Gill शाहबाज बदेशा के हाथ पर बने सिद्धार्थ शुक्ला के टैटू को पकड़ी हुई नजर आ रही है

फोटोज में शहनाज येलो कलर के स्वेटर में दिख रही है। उनके बाल खुले हुए है और उन्होंने ग्लासेस लगाया हुआ है। उनके चेहरे पर मुस्कान दिख रही है। शाहबाज बदेशा के हाथ पर बने सिद्धार्थ शुक्ला के टैटू को शहनाज पकड़ी हुई नजर आ रही है। फोटोज देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे। एक यूजर ने लिखा, सिड भाई भी है साथ में। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, सिड, नाज, बाज तीनों अच्छे लग रहे हो।

एक यूजर ने लिखा, सिद्धार्थ आप यही है। एक यूजर ने लिखा, मुस्कुराती रहो सना, सिद्धार्थ देखते होंगे। शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैंस सिडनाज कहते थेञ दोनों जब स्क्रीन पर आते थे तो फैंस उन्हें देख सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार कर देते थे। लेकिन सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही सना काफी गहरे सदमे में थी. हालांकि अब वो नार्मल होती दिख रही है।

Read More: Filmfare OTT Awards 2021 ये हैं ओटीटी फिल्मों की नॉमिनेशन लिस्ट

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT