होम / Nia Sharma Wedding Plan एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में बड़ी बात बताई

Nia Sharma Wedding Plan एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में बड़ी बात बताई

Prachi • LAST UPDATED : March 6, 2022, 2:10 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Nia Sharma Wedding Plan: टीवी में अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को दीवाना करने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर अपनी बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि हाल ही में निया ने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया। इन दौरान निया शर्मा ने बताया कि वो कब शादी करने जा रही हैं। बता दें कि अक्सर सेलिब्रिटीज फैंस से जुड़े रहने के लिए उनके सवालों का जवाब आॅनलाइन देते हैं।

ऐसा ही कुछ तब हुआ जब निया शर्मा अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया और निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए। एक फैन ने निया से पूछा कि आपका वजन ना बढ़ने की वजह क्या है? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि वो शाम को 8 बजे के बाद मुंह पर टेप लगा लेती हैं।

इस सवाल का जवाब देते हुए निया शर्मा ने कहा कि ‘मैं रोती हूं और जो भी अंदर है उससे वो बाहर निकल जाता है। इससे मैं फिर से अपनी नॉर्मल लाइफ जीने लगती हूं।’ वहीं निया की पसंद और नापसंद के अलावा एक फैन ने निया की शादी को लेकर सवाल पूछा। इसका जवाब देते हुए निया ने कहा कि ‘जब मुझसे कोई शादी के लिए मेरा हाथ मांगेगा। सिंपल।’ वहीं बता दें कि हाल ही में निया शर्मा का एयरपोर्ट लुक खूब वायरल हुआ था।

Read More: Karishma Tanna Latest Bold Photoshoot पैंट के बटन खोलकर एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

Read More: Janhvi Kapoor Birthday पापा बोनी कपूर ने जाह्नवी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT