होम / परेश रावल ने Hum Do Hamaare Do सह-कलाकार राजकुमार राव की प्रशंसा की

परेश रावल ने Hum Do Hamaare Do सह-कलाकार राजकुमार राव की प्रशंसा की

Mukta • LAST UPDATED : October 20, 2021, 9:57 am IST

परेश रावल ने ‘Hum Do Hamaare Do’ के सह-कलाकार राजकुमार राव की सराहना की है। अनुभवी अभिनेता उनकी प्रशंसा करते हैं, जो मानते हैं कि उन्होंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।
परेश ने कहा, “जब आप इतने सारे अभिनेताओं के साथ काम करते हैं तो बहुत कम अभिनेता होते हैं जिनकी आप प्रशंसा करते हैं। प्रशंसा करें कि क्यों नहीं कि वे सफल हैं बल्कि इसलिए कि आपको उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। आप केवल उन्हीं की प्रशंसा करते हैं जिनसे आप चीजें सीखते हैं।”

उन्होंने कहा कि राजकुमार उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे आपको बहुत कुछ सीखने और काम करने में मजा आता है। वह अलग-अलग विषयों का प्रयास करते हैं और ‘शाहिद’ और ‘न्यूटन’ जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ सिनेमा का समर्थन करते हैं।

फिल्मों का भविष्य अच्छा है क्योंकि अगर उनके जैसे अभिनेता समर्थन करते हैं तो अच्छा लगता है।” पारिवारिक मनोरंजन ‘हम दो हमारे दो’ एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपने जीवन के प्यार को प्रभावित करने के लिए माता-पिता के एक समूह को “व्यवस्था” करने के लिए मजबूर करता है। इसमें रत्ना पाठक शाह, कृति सनोन और अपारशक्ति खुराना भी हैं।

जब कॉमेडी की बात आती है तो वह अपने खेल को कैसे आगे बढ़ाते हैं, इस बारे में बात करते हुए, परेश ने कहा कि लेखक, निर्देशक और साथी कलाकारों की मदद से। अगर अभिनेता मेरे साथ ठीक से प्रतिक्रिया नहीं करता है तो कॉमेडी विफल हो जाएगी। यह एक है तीनों कारकों का संयोजन इसे सभी की मदद की जरूरत है।”
मैडॉक ओरिजिनल फिल्म दिनेश विजान द्वारा निर्मित अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित ‘हम दो हमारे दो’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 अक्टूबर से शुरू होगी।

Read Also : What is the metaverse? मेटावर्स का मतलब क्या है?

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel Hamas War: गाजा पर इजरायल ने शुरू किया राफा ऑपरेशन, जो बिडेन ने फिर दी नेतन्याहू को चेतावनी -India News
Madhya Pradesh: शख्स ने पत्नी की हत्या पुलिस को बताया लुटेरों ने घोंटा गला, जांच के बाद मामला कुछ और निकला- Indianews
Toyota Innova Crysta: टोयोटा ने लॉन्च किया इनोवा क्रिस्टा MPV का नया GX+ वेरिएंट, जानें कीमत और फीचर्स -India News
PM Modi: ‘खुद को डांस करते देखकर बहुत मज़ा आया’, पीएम मोदी ने दी वायरल मीम पर प्रतिक्रिया- Indianews
Model Code Of Conduct: जगन रेड्डी-चंद्रबाबू नायडू ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, चुनाव आयोग ने दी चेतावनी -India News
Delhi: ऑटो चालक की हुई SSB जवान से बहस, गर्दन पर चाकू घोंपकर की सुरक्षाकर्मी की हत्या- Indianews
Kenya Airways: कर्मचारियों की रिहाई के बाद फिर से किंशासा के लिए उड़ानें शुरू की जाएंगी, केन्या एयरवेज ने की घोषणा -India News
ADVERTISEMENT