होम / ‘पृथ्वीराज’ का नाम बदला, अब ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के नाम से रिलीज होगी फिल्म

‘पृथ्वीराज’ का नाम बदला, अब ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के नाम से रिलीज होगी फिल्म

India News Desk • LAST UPDATED : May 28, 2022, 11:27 am IST
इंडिया न्यूज़,Bollywood News: 

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर बिजी है। बता दें कि जब से यह फिल्म अनाउंस हुई तब से विवादों से घिरी रही है। वहीं कभी इसकी कहानी को लेकर तो कभी इसके नाम को लेकर विवाद होता रहा है। आपको बता दें कि करणी सेना शुरूआत से ही इस फिल्म का विरोध कर रही है और इसका नाम बदलने के लिए प्रदर्शन कर रही है।

अब ताजा जानकारी के अनुसार आखिरकार यशराज फिल्म्स को करणी सेना की बात माननी पड़ी और फिल्म की रिलीज के एक सप्ताह पहले नाम बदल दिया गया है। अब फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का नाम ‘सम्राट पृथ्वीराज’ होगा। इस नाम से फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यशराज फिल्म्स ने करणी सेना की मांग को मान लिया

बता दें कि लेटेस्ट जानकारी के अनुसार अब यशराज फिल्म्स ने करणी सेना की मांग को पूरा कर दिया है और फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का नाम बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि करणी सेना ने शुक्रवार को यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी से फिर से मुलाकात की और फिल्म का नाम बदलने की मांग की। आखिरकार करणी सेना की बात मान ली गई है और इस संबंध में यशराज फिल्म्स ने एक लेटर भी करणी सेना को सौंपा है। इस लेटर में बताया गया है कि फिल्म का टाइटल बदल दिया जाएगा।

ये है पृथ्वीराज की कहानी

फिल्म की कहानी में पृथ्वीराज चौहान (अक्षय कुमार) और संयोगिता (मानुषी छिल्लर) की प्रेम कहानी के साथ ही साल 1191 और 1192 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त, आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर और ललित तिवारी भी अहम रोल में नजर आएंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : जरीन खान की पंजाबी फिल्म पोस्ती का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : पायल रोहतगी और संग्राम सिंह करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग, इस दिन लेंगे सात फेरे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT