होम / पंजाबी मशहूर सिंगर निर्वैर सिंह की सड़क हादसे में हुई मौत, 'तेरे बिना' गाने के लिए आये थे फेम लाइट में

पंजाबी मशहूर सिंगर निर्वैर सिंह की सड़क हादसे में हुई मौत, 'तेरे बिना' गाने के लिए आये थे फेम लाइट में

Sachin • LAST UPDATED : September 2, 2022, 9:53 am IST

इंडिया न्यूज़, Entertainment News(Mumbai): ‘माई टर्न’ एल्बम के गाने ‘तेरे बिना’ के लिए पहचाने जाने वाले पंजाबी गायक निर्वैर सिंह की मंगलवार शाम (ऑस्ट्रेलियाई समय) मेलबर्न के उत्तर-पश्चिम में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्वैर अपनी गली में गाड़ी चला रहा था, तभी एक तेज रफ्तार कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और एक जीप से जा टकराई, जो गायक की गली में पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गायक की मौके पर ही मौत हो गई। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि नौ साल पहले ऑस्ट्रेलिया चले गए निर्वैर गलत समय पर गलत जगह पर थे।

यह आरोप लगाया गया था कि डिगर्स रेस्ट नामक क्षेत्र में दो वाहनों को टक्कर मारने से पहले क्षेत्र में एक कार को गलत तरीके से चलाया जा रहा था। एक पुरुष और महिला को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया और वे अस्पताल में पुलिस के पहरे में हैं। कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

‘माई टर्न’ एल्बम 

निर्वैर की मौत ने मेलबर्न के भारतीय समुदाय को झकझोर कर रख दिया है और दोस्तों की ओर से श्रद्धांजलि दी गई है। गायक ने ‘माई टर्न’ एल्बम के गाने ‘तेरे बिना’ से प्रसिद्धि प्राप्त की। अन्य हिट फिल्मों में गुरलेज़ अख्तर के साथ 2018 का युगल गीत ‘जे रसगी’, ‘फेरारी ड्रीम’ और ‘हिक्क ठोक के’ शामिल हैं।

साथी पंजाबी गायक गगन संधू कोकरी, जिन्होंने ‘माई टर्न’ एल्बम में भी काम किया, ने इन हार्दिक शब्दों के साथ निर्वैर की मृत्यु पर प्रतिक्रिया व्यक्त की: “आपका गीत हमारे एल्बम ‘माई टर्न’ में सबसे अच्छा गीत था, जिससे हम सभी ने अपने करियर की शुरुआत की। आप बहुत अच्छे इंसान थे और आपका जाना मेलबर्न में सभी के लिए एक सदमा था। आरआईपी भाई। ”

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT