होम / Pushpa Trailer Out बोल्ड अंदाज में दिखे अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना

Pushpa Trailer Out बोल्ड अंदाज में दिखे अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना

Prachi • LAST UPDATED : December 4, 2021, 12:34 pm IST

इंडिया न्यूज, चेन्नई:
Pushpa Trailer Out: साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जब भी अपनी फिल्म को लेकर आते हैं इंटरनेट पर धमाल कर देते हैं। इन दिनों अल्लू अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा: द राइज को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की हर एक झलक ने करोड़ों दर्शकों की पुष्पा को थिएटर में देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ाई है।

पुष्पा के नए ट्रेलर की शुरूआत अल्लू के बैक साइड से होती है और इसके बाद इसमें जहरीला नाग दिखता है। वीडियो में जहां अल्लू अर्जुन पानी में बाइक के स्टंट करते नजर आते हैं तो वहीं रश्मिका की एक बोल्ड लुक वाली झलक दिखती है। इसमें चंदन की तस्करी के बाद अभिनेता अपना स्वैग झाड़ते हुए नजर आते हैं।

बता दें कि शुक्रवार सुबह से ही लाखों लोग पुष्पा के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। वहीं अल्लू अर्जुन के अलावा फिल्म की एक्ट्रेसस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) भी ट्विटर पर ट्रेंड में हैं।

आज ही मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर भी रिलीज किए हैं जिसमें अल्लू का लुक पहले वाले पोस्टर से बिल्कुल अलग दिख रहा है। नए पोस्टर में अभिनेता काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं जबकि पिछले वाले लुक में वे एक खूखार तस्कर के रूप में दिखे थे। ये फिल्म तेलुगु भाषा में बनी है जो अब तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज होगी। पुष्पा द राइज 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding में एंट्री के लिए गेस्ट को यह 3 शर्तें पूरी करनी होगी!

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT