होम / Rajkumar Rao And Patralekha ने शादी में शामिल नहीं हुए दोस्तों को भेजा 'शादी का लड्डू', फोटो वायरल

Rajkumar Rao And Patralekha ने शादी में शामिल नहीं हुए दोस्तों को भेजा 'शादी का लड्डू', फोटो वायरल

Prachi • LAST UPDATED : November 27, 2021, 2:07 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rajkumar Rao And Patralekha: बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) हाल ही में शादी के बंधन में बंध (wedding) गए। इस वेडिंग में परिवार और इंडस्ट्री से कुछ लोग शामिल हुए थे। हंसल मेहता से लेकर फारह खान भी इनकी शादी में शामिल हुई थीं। राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने दोस्तों को पर्सनलाइज्ड गिफ्ट्स भेज रहे हैं जो उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए थे। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता उनमें से एक रहीं। हाल ही में डिजाइनर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की, जिसमें पर्सनलाइज्ड नोट के साथ ‘शादी का लड्डू’ (Shaadi Ka Laddoo) रखा नजर आ रहा है।

Rajkumar Rao And Patralekha
masaba Share post

अब राजकुमार और पत्रलेखा के जो दोस्त शादी में नहीं आ पाए, उनके लिए कपल ने मोतीतचूर का लड्डू भेजा है। साथ ही एक नोट भेजा है। इस नोट में लिखा है, “हमने कर दिखाया है। हम आपको बताना चाहते हैं कि 11 साल बाद हम शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोस्ती अब खूबसूरत जर्नी में बदल चुकी है, जिसकी शुरूआत चंडीगढ़ से हुई है। बाहरी स्थिति को देखते हुए हम आपको शादी में बुला न सके और आप हमारे स्पेशल डे में शामिल न हो सके। इसलिए हम आपको यह भेज रहे हैं, जिसे आप चैरिश कर सकें। हमारा प्यार, पत्रलेखा और राजकुमार।”

Rajkumar Rao And Patralekha की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था

वहीं मसाबा गुप्ता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “दो खूबसूरत लोग एक साथ, मुबारक हो।” राजकुमार और पत्रलेखा की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। दोनों ने कसमें साथ में खाई हैं। राज, 11 साल हो गए हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपको जीवन भर से जानती हूं, न कि सिर्फ इस जीवनकाल से। मुझे यकीन है कि यह साथ कई जन्मों का रहा है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो 10-11 साल हो गए हैं, लेकिन अभी भी ऐसा लगता है कि हमने अभी-अभी डेटिंग शुरू की है। हम बस एक दूसरे की कंपनी से इतना प्यार करते हैं, हमने सोचा चलो बस करते हैं। चलो बस पति-पत्नी बनते हैं। वीडियो में कपल एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद गले लगते नजर आए।

Read More: Swara Bhaskar बिना शादी के बनेंगी मां, उठाया बड़ा कदम

Read More: Red Bikini में समुंद्र किनारे चिल करती नजर आई Disha Patani, वायरल हुई फोटो

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding डेट आउट, हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी!

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT