होम / Swara Bhaskar बिना शादी के बनेंगी मां, उठाया बड़ा कदम

Swara Bhaskar बिना शादी के बनेंगी मां, उठाया बड़ा कदम

Prachi • LAST UPDATED : November 27, 2021, 1:31 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Swara Bhaskar: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपनी अभिनय के लिए फेमस हैं। फिल्मों में उनकी एक्टिंग से किरदार को एक नई उर्जा मिलती हैं। वैसे स्वरा भास्कर अक्सर अपने विवादित टिप्पणी के कारण भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं स्वरा भास्कर ने मां बनने का (become a mother) फैसला कर लिया है और इसके लिए उन्होंने प्रोसेस भी शुरू कर दिया है। दरअसल स्वरा भास्कर तमाम दूसरी अभिनेत्रियों की तरह बच्चा गोद (child adoption) लेने का फैसला किया है। स्वरा भास्कर अपने इस फैसले को लेकर खासा सुर्खियों में आ गई हैं।

ऐक्ट्रेस ने एक संभावित दत्तक पैरंट के तौर पर साइन किए। वह फिलहाल बच्चे को गोद लेने की वेटिंग लिस्ट में है। हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू में मां बनने की इच्छा जाहिर की है। इसके साथ उन्होंने बताया कि देश में कितने लाखों बच्चे हैं, जो अनाथालय में रहते हैं। स्वरा भास्कर ने न सिर्फ गोद लेने की प्रक्रिया की शुरूआत की है बल्कि कई उन कपल्स से मिली हैं जो बच्चा गोद ले चुके हैं।

Swara Bhaskar ने काफी रिसर्च के बाद अडॉप्शन के फैसले के बारे में माता-पिता को बताया

स्वरा भास्कर ने बताया कि मैंने हमेशा से फैमिली और बच्चे की इच्छा की है। मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं। लकी हूं कि हमारे देश में सिंगल औरतों को बच्चे गोद लेने की अनुमति है। मैंने इस दौरान कई कपल्स से मिली हूं जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। इसके साथ कई बच्चों से मिली हूं जो अब अडल्ट हो गए हैं। मैंने उनकी प्रक्रिया और अनुभव को समझा है।

स्वरा भास्कर ने काफी रिसर्च के बाद अडॉप्शन के फैसले के बारे में माता-पिता को बताया है। उनके इस फैसले का पैरंट्स ने सपॉर्ट किया। स्वरा भास्कर ने कहा, “मैंने उअफअ के जरिए अडॉप्शन का प्रोसेस शुरू कर दिया है। मुझे पता है कि इंतजार थोड़ा लंबा है, ये भी हो सकता है कि इसमें तीन साल लग जाएं लेकिन गोद लिए हुए बच्चे का पैरंट बनने का इंतजार मुझसे नहीं हो रहा है।

Read More: Red Bikini में समुंद्र किनारे चिल करती नजर आई Disha Patani, वायरल हुई फोटो

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding डेट आउट, हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी!

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT