होम / बच्चे के आने से पहले Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के बीच हुआ झगड़ा, बताई ये वजह

बच्चे के आने से पहले Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के बीच हुआ झगड़ा, बताई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 27, 2022, 6:21 pm IST

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Baby:- बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। बता दें, आलिया ने इस बात की जानकारी जून में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी थी। आलिया की प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnancy) की खबर मिलने के बाद से ही फैन्स में काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चे की इस दुनिया में आने की तैयारी पूरी कर ली है। लेकिन साथ ही इस कपल का एक छोटी-सी बात को लेकर झगड़ा हो गया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान हुई बातचीत में बताया है कि उन्होने सारी तैयारियां कर ली हैं और साथ ही बेबी का कमरा तक तैयार कर लिया है।

रणबीर ने बताया- कर ली सारी तैयारियां

आपको बता दें, रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने बच्चे की जरूरत के अनुसार सारी तैयारी कर ली है। वहीं आलिया ने बताया कि उनकी चेकलिस्ट भी तैयार है। इसके साथ ही रणबीर कपूर ने बताया कि पेरेंटिंग को लेकर उनकी आलिया भट्ट के साथ एक बात को लेकर बहस चल रही है।

इस बात को लेकर हुई रणबीर-आलिया की बहस

रणबीर ने कहा, “एक किताब को लेकर हमारी लड़ाई हो रही है। आलिया ने वो बुक पढ़ ली है और वो चाहती हैं कि मैं भी उसे पढ़ूं। मैंने केवल 30 प्रतिशत ही वो किताब पढ़ी और मैंने आलिया को कहा कि सुनो किताबें हमें नहीं बताएंगी की हमें अपने बच्चे की परवरिश कैसे करनी है। जब ये होगा तब ही हम इसका एक्सपीरियंस कर पाएंगे।” रणबीर ने बताया कि इस बात को लेकर कपल के बीच काफी बहस हुई।

‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद दूसरा पार्ट ‘देव’ 2024 में होगा रिलीज़

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज़ हुई थी। बता दें, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नज़र आए थे। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान और नागार्जुन ने कैमियो किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘देव’ 2024 में रिलीज होगा, जिसकी तैयारी अयान मुखर्जी ही कर रहें हैं।

 

ये भी पढ़े:- Navratri 2022:- व्रत में डाउन हो जाती है एनर्जी तो घर में खुद से बनाकर पिएं ये 5 ड्रिंक्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, धन की होगी वर्षा -Indianews
OTT Webseries: ओटीटी पर इस वेबसीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार, जानें कौन है जनता के फेवरेट कलाकार
Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
Poonch Attack: आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के साथ भारत को क्या करना चाहिए ? जानिए जनता की राय-Indianews
Coconut Ladoo: गर्मियों में पेट की ठंडक के लिए फायदेमंद हैं नारियल के लड्डू, जाने बनाने की आसान रेसिपी -Indianews
Papad Chaat: घर पर बनाएं बाहर जैसी स्वादिष्ट चाट, जानें पापड़ की चाट बनाने की रेसिपी -Indianews
Apple Revenue 2024: पूरी दुनिया में iPhone की सेल में कम, CEO के लिए इंडिया बना फेवरेट मार्केट-Indianews
ADVERTISEMENT