होम / Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Sangeet Ceremony अपनी संगीत सेरेमनी में इस गाने पर परफॉर्मेंस देंगी आलिया भट्ट

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Sangeet Ceremony अपनी संगीत सेरेमनी में इस गाने पर परफॉर्मेंस देंगी आलिया भट्ट

Prachi • LAST UPDATED : April 14, 2022, 12:18 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Sangeet Ceremony: बॉलीवुड रोमांटिक कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर हर कोई उत्साहित हैं। ऐसे में दोनों के घर पर शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है। रणबीर के घर को जहां फूलों और रोशनी से सजाया दिया गया है। वहीं आरके स्टूडियो, कृष्णा राज हाउस और वास्तु अपार्टमेंट को शानदार तरीके से डेकोरेट कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार रणबीर के बाद होने वाली दुल्हनिया आलिया के घर को भी खूबसूरत तरीके से सजा दिया गया है। इसी बीच ताजा जानकारी सामने आई है बता दें कि आलिया अपनी संगीत सेरेमनी (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Sangeet Ceremony) में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने वाली है।

दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो वे अपनी फिल्म राजी के गाने दिलबरो पर (Alia Bhatt Will Perform On Film Raazi Song) परफॉर्म करेंगी। कहा जा रहा है कि ये गाना उनके दिल के काफी करीब है। बता दें कि 2018 में आई फिल्म राजी में उनके काम की खूब तारीफ हुई थी और फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं, दिलबरो गाना भी खूब चला था। वहीं जानकारी के अनुसार रणबीर और आलिया की शादी में सिर्फ 28 गेस्ट ही शामिल होंगे। जबकि पहले खबर आई थी कि कपल की शादी 450 मेहमान शामिल होंगे।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Sangeet Ceremony

Alia Bhatt Will Perform On Film Raazi Songबताया जा रहा है कपल की मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी का आयोजन आरके स्टूडियो में किया जाएगा। वहीं, शादी की रस्में वास्तु अपार्टमेंट में पूरी की जाएगी, जहां रणबीर-आलिया रहते है। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी के घरवालों ने इस शादी को लेकर कोई आॅफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं आपको बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने अपनी बहन की शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था।

उन्होंने यह तक कहा था कि आलिया की शादी पोस्टपोन कर दी गई है। उन्होंने बताया था कि शादी तय तारीख को नहीं होगी। शादी की नई तारीख भी जल्दी ही बताई जाएगी। इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कहा था कि शादी के पहले खुद आलिया-रणबीर इसकी आॅफिशियल अनाउंसमेंट भी करेंगे। उन्होंने यह भी हिंट दिया था कि शादी 20 अप्रैल के बीच में हो सकती है।

Read More: पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने प्रिया बेनीवाल संग की सगाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

Read More: अजय देवगन स्टारर सिंघम 3 फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु होगी

Read More: नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Read More: शादी की तैयारियों के चलते रणबीर कपूर के घर के बाहर सिक्योरिटी हुई टाइट, वेंडिग फोटोज और वीडियो नहीं हो पाएगी लीक!

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT