होम / Animal के सेट से लीक हुआ रणबीर-रश्मिका का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आए दोनों स्टार्स

Animal के सेट से लीक हुआ रणबीर-रश्मिका का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आए दोनों स्टार्स

Prachi • LAST UPDATED : April 24, 2022, 11:54 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Animal : बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और रश्मिका मंदाना  (Rashmika Mandanna) दोनो अपनी नई फिल्म की शूटिंग मे बिजी चल रहे है। बता दे की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal )के सेट से एक वीडियो लीक हो गया है और तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिल्म के लीड स्टार्स रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग बीते शुक्रवार यानी 22 अप्रैल से शुरू कर दी है।

मनाली में चल रही है फिल्म की शूटिंग

Ranbir-Rashmika
Animal के सेट से लीक हुआ रणबीर-रश्मिका का फर्स्ट लुक

दोनों स्टार्स हिमाचल प्रदेश के मनाली में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ट्रेडिशनल कपड़े पहन रखे हैं। जहां रणबीर कपूर ने सफेद कुर्ता और पैजामा तो रश्मिका मंदाना ने साड़ी पहनी हुई है। रणबीर कपूर क्लीन सेव लुक में नजर आ रहे हैं। ‘एनिमल’ में ये पहला मौका है जब ये दोनों स्टार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों स्टार के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

Ranbir-Rashmika
Animal के सेट से लीक हुआ रणबीर-रश्मिका का फर्स्ट लुक

‘एनिमल’ में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं। बताते चलें कि फिल्म में रश्मिका मंदाना से पहले परिणीत चोपड़ा को लिया गया था लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से आउट कर दिया गया है। बताते चलें कि रणबीर कपूर के पास फिल्म ‘एनिमल’ के अलावा डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और लव रंजन की एक फिल्म है। गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बीती 14 अप्रैल को शादी की थी। इसके बाद ही वह फिल्म की शूटिंग पर आ गए हैं।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Khuda Haafiz Chapter 2 फिल्म का नया पोस्टर हुआ जारी, विद्युत जामवाल स्टारर मूवी इस दिन होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : Babli Bouncer की अंतिम शेड्यूल की शूटिंग तमन्ना भाटिया और मधुर भंडारकर ने ऐसे की पूरी, वीडियो हुआ वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT