होम / Rani Mukherjee Daughter Adira Birthday Party स्टारकिड्स ने पार्टी में जमकर धमाल मचाया

Rani Mukherjee Daughter Adira Birthday Party स्टारकिड्स ने पार्टी में जमकर धमाल मचाया

Prachi • LAST UPDATED : December 10, 2021, 3:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rani Mukherjee Daughter Adira Birthday Party: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की बेटी आदिरा चोपड़ा (Adira Chopra) पूरे 6 साल की हो गई हैं। 9 दिसंबर को रानी और आदित्य ने बेटी का छठा बर्थडे सेलिब्रेट किया। ऐसे में गुरुवार को आदिरा का बर्थडे जश्न धूम-धाम से हुआ। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने अदिरा के दोस्तों को घर पर पार्टी के लिए बुलाया था, जिनमें कई स्टारकिड्स भी शामिल थे। वहीं इन स्टारकिड्स ने अदिरा की बर्थडे पार्टी में जमकर धमाल मचाया।

Rani Mukherjee Daughter Adira Birthday Party
Rani Mukherjee Daughter Adira Birthday Party

अदिरा की पार्टी की इनसाइड फोटोज तो अभी तक सामने नहीं आई हैं लेकिन हम आपको रानी के घर जाते हुए स्टारकिड्स की फोटोज जरूर दिखाएंगे, जिनमें सभी स्टारकिड्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में करण जौहर के बच्चों यश और रूही का भी नाम है। रानी की बेटी की बर्थडे पार्टी में करण अपने दोनों बच्चों को लेकर अदिरा के जन्मदिन पर पहुंचे। वहीं तुषार कपूर भी अदिरा की बर्थडे पार्टी पर नजर आए। वो अपने बेटे रवि कपूर को लेकर रानी मुखर्जी के घर पहुंचे थे। तुषार कपूर के बेटे रवि कपूर ने मीडिया को देखते ही हाथ हिलाकर हाय कहा।

Rani Mukherjee Daughter Adira Birthday Party
Rani Mukherjee Daughter Adira Birthday Party

शाहरुख खान के बेटे अबराम खान भी अदिरा की पार्टी में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। वो अदिरा के काफी अच्छे दोस्त हैं, जिस कारण गौरी ने उन्हें तैयार करके भेजा था। आपको बता दें कि रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा का जन्म 2015 में हुआ। बता दें कि रानी मीडिया से अपनी बेटी को बेहद दूर रखती है। रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्मकार और यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। शादी के बाद रानी कई सालों तक फिल्मों से दूर रही है।

Read More: Band Baaja Baaraat completes 11 years of Release रणवीर सिंह की डेब्यू फिल्म थी यह

Also Read: Chandigarh Kare Aashiqui Movie Review समाज की दकियानूसी सोच से परे हैं फिल्म की लवस्टोरी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT