होम / रणवीर सिंह ने Wedding Anniversary पर दीपिका को दिया ये प्यारा सरप्राइज, शेयर की ये प्यारी तस्वीर

रणवीर सिंह ने Wedding Anniversary पर दीपिका को दिया ये प्यारा सरप्राइज, शेयर की ये प्यारी तस्वीर

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 15, 2022, 1:20 pm IST

Ranveer-Deepika Anniversary: बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं। दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई है। बता दें कि वर्क कमिटमेंट के चलते दोनों न ही वेकेशन पर जा पाए और न ही कोई पार्टी होस्ट कर सकें। इस दिन को खास बनाने के लिए रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के सेट पर पहुंचकर बहुत ही प्यारा सरप्राइज दिया है।

फूल और चॉकलेट लेकर पहुंचे रणवीर

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण सेट पर काम में बेहद व्यस्त थीं। उसी दौरान रणवीर सिंह फूल और चॉकलेट के साथ वहां पहुंच गए और उन्होंने अभिनेत्री को बेहद प्यारा सरप्राइज दिया। इसके साथ ही रणवीर ने वहां मौजूद सभी को अपनी पार्टनर को स्पेशल फील कराने को लेकर सलाह भी दी।

रणवीर ने शेयर की प्यारी तस्वीर

रणवीर सिंह ने इसकी एक झलक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट के जरिए शेयर भी किया है। शेयर की गई तस्वीर में दीपिका अपने कार्यालय में लैपटॉप पर काम करती नजर आ रही हैं। दीपिका ने सफेद रंग का आउटफिट पहना हुआ है और बालों को बन में बांध हुआ है।

https://www.instagram.com/p/BqZoxRAhIt2/?utm_source=ig_web_copy_link

कैप्शन में लिखी यह प्यारी बात 

बता दें कि रणवीर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि “जब उसे आपकी सालगिरह पर काम करना हो तो आप उसे उसके ऑफिस में सरप्राइज दें…”। उन्होंने आगे लिखा, “फूलों और चॉकलेट की शक्ति को कभी कम मत समझना। नोट लें और बाद में मुझे धन्यवाद दें…।”

Also Read: बच्ची के जन्म के बाद आलिया भट्ट ने फैंस के साथ शेयर की पहली फोटो, लिखा ये प्यारा कैप्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT