होम / धनुष की फिल्म ‘थिरुचित्रम्बलम’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

धनुष की फिल्म ‘थिरुचित्रम्बलम’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 16, 2022, 12:53 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News:

साउथ सुपर स्टार धनुष का स्टारडम काफी बड़ा है। वहीं बता दें कि दर्शकों को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। बता दें कि एक्टर ने अपनी एक्टिंग से साउथ से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक पहचान बनाई है। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार धनुष अपनी नई फिल्म ‘थिरुचित्रम्बलम’ में नजर आएंगे। वहीं ताजा जानकारी के अनुसार अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही है।

धनुष ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

बता दें कि धनुष ने अपने ट्वीटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है कि लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी के लिए बेहद खुश है। एक्टर ने ट्वीट किया ‘ठीक है, कुछ समय हो गया है? 18 अगस्त से थिरुचित्राम्बलम। आप सभी को सिनेमाघरों में देखें।

इस ट्वीट से साफ जाहिर हो गया कि ये फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं धनुष की फिल्म ‘थिरुचित्रम्बलम’ बॉक्स ऑफिस पर सिलंबरासन की वेंधु थानिंधथु काडू से भिड़ेगी।

बॉलीवुड मूवी ‘अतरंगी रे’ में नजर आए थे धनुष

कुछ समय पहले धनुष की ‘अतरंगी रे’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और सारा अहम रोल में नजर आई थी। बता दें कि इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था और इस फिल्म में धनुष की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। बता दें, धनुष की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोगों को उनका सिंपल लुक काफी पसंद आता है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT