होम / Riteish Deshmukh And Genelia Dsouza Film Mister Mummy फिल्म में प्रेग्नेंट पिता बनेंगे एक्टर

Riteish Deshmukh And Genelia Dsouza Film Mister Mummy फिल्म में प्रेग्नेंट पिता बनेंगे एक्टर

Prachi • LAST UPDATED : February 4, 2022, 1:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 
Riteish Deshmukh And Genelia Dsouza Film Mister Mummy: बॉलीवुड के बेस्ट कपल में शुमार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) के बीच की बांडिंग कमाल की है। दोनो की जोड़ी बी टाउन की बेमिसाल जोड़ी है। वहीं रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के साथ फिर से अपनी नई फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ (Mister Mummy) में नजर आएंगे।

बता दें कि रितेश पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जेनेलिया के साथ फैंस को हिंट दे रहे थे कि कोई गुड न्यूज आने वाली है। पर लोगों को उम्मीद नहीं थी कि गुड एक फिल्म के रूप में आएगी। दरअसल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की अगली फिल्म मिस्टर मम्मी का ऐलान हुआ है।

(Riteish Deshmukh And Genelia Dsouza Film Mister Mummy)

बता दें कि फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में रितेश ने फिर से एक बार दर्शकों को चौकाया है क्योंकि वो इस बार प्रेग्नेंट पिता की भूमिका में नजर (Riteish Deshmukh will become pregnant father) आए हैं। बता दें कि फिल्म के पोस्टर में दोनों प्रेग्नेंट नजर आ रहे हैं। ये पहली बार ही होगा जब इतनी बड़ी फिल्म इस विषय पर बन रही है। वहीं इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है जिनकी विचारधार जब बच्चे की बात आती है तो एक दूसरे से बिलकुल अलग हो जाती है।

लेकिन नियति ने इन चाइल्डहुड स्वीटहार्ट के लिए कॉमेडी, ड्रामा, खुलासे और अहसासों की ऊबड़-खाबड़ सवारी के साथ कुछ और ही योजना बनाई है! प्यार के इस ‘श्रम’ से अप्रत्याशित की अपेक्षा करें, मिस्टर मम्मी! गुलशन कुमार और टी-सीरीज प्रस्तुत करते है टी-सीरीज फिल्म्स और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन की फिल्म मिस्टर मम्मी। शाद अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत करेंगे।

Read More: MS Dhoni New Web Series Atharva The Origin इस बार युद्ध के मैदान में जलवा दिखाएंगे एमएस धोनी

Read More: Ekta Kapoor New Reality Show Lock Upp इस शो में नजर आएंगे सुष्मिता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT