होम / Romantic Movie Jab Khuli Kitab में नजर आएंगे पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया

Romantic Movie Jab Khuli Kitab में नजर आएंगे पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया

Prachi • LAST UPDATED : December 21, 2021, 5:12 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Romantic Movie Jab Khuli Kitab: अप्लॉज एंटरटेनमेंट (Applause Entertainment), शू स्ट्रैप फिल्म्स एक साथ मिलकर ला रहे हैं, जब खुली किताब, इस फिल्म की सबसे खास बात यह कि यह फिल्म पंकज कपूर (Pankaj Kapur) और डिम्पल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को एक रोमांटिक जोड़े के रूप में दर्शकों के सामने लेकर आ रही है। यह फिल्म सौरभ शुक्ला के ड्रामा पर आधारित है, जिसका नाम भी यही है, और वे इस फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे हैं। इस प्रतिष्ठित जोड़ी के साथ टैलेंटेड एक्टर अपारशक्ति खुराना भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

इनके अलावा फिल्म में समीर सोनी, नौहीद सायरेसी और अन्य भी दिखाई देंगे। एक कालातीत, गहरी प्रेम कहानी, जब खुली किताब में पचास साल तक साथ रहनेवाले एक बुजुर्ग जोड़े को तलाक की मांग करते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म रिश्तों की खामियां और पारिवार पर इसके प्रभाव की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो हंसाती भी है, इस तरह से कहानी दर्शाएगी। उत्साह से भरपूर हाजिर जवाबी और बहु पीढ़ी परिवार की गतिशीलता, इस फिल्म को अद्भुद कॉमेडी बनाती है, जिससे हर कोई आसानी से रिलेट कर पाएगा।

(Romantic Movie Jab Khuli Kitab) खुली किताब मूलरूप से बहुत ही प्यारी रोमांचक कहानी है

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर का कहना है कि जब खुली किताब मूलरूप से बहुत ही प्यारी रोमांचक कहानी है, यह बाकी रोमांस से बेहद अलग है। यह फिल्म सामान्य उतार-चढ़ाव को बाधित करती है और दर्शाती है कि कैसे किसी भी उम्र में प्यार एक अव्यवस्थित और उत्तेजक मामला बन सकता है।

इस फिल्म की कहानी बहुत ही सटीक चौकस और प्रफुल्लित करनेवाली है और पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया की जोड़ी उल्लेखनीय और अद्भुत है। हमें बेहद खुशी है कि हम सौरभ शुक्ला और शू स्ट्रैप फिल्म्स के साथ मिलकर इस दिलचस्प फिल्म पर काम कर रहे हैं। वहीं शू स्ट्रैप फिल्म्स के निर्माता नरेन कुमार का मानना है कि यह अपनी तरह की अनूठी फिल्म है जो पति-पत्नी के बीच प्यार और तकरार के रिश्ते को दशार्ती है।

यह बहुत ही अनोखी, मजेदार, और भावनात्मक फिल्म है। इस फिल्म का रीयल हीरो फिल्म की कहानी है और ये दिग्गज कलाकार इस फिल्म में चार चांद लगाएंगे। मुझे लगता है कि मास और क्लास दोनो ही इस फिल्म से रिलेट कर पाएंगे। हम शू स्ट्रैप फिल्म्स के तहत अपनी पहली फिल्म के निर्माण के लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं और हमें लगता है कि यह एक साथ कई और फिल्में बनाने की दिशा में हमारा पहला कदम है।

Read More: Shark Tank India First Episode Review नए उद्यमियों के सपनों को पूरा करेगा यह प्लेटफॉर्म

Also Read : Shark Tank India बिजनेसमैन को नया प्लेटफॉर्म देने के लिए शुरू हुआ खास शो

Read More: Govinda Birthday 21 की उम्र में साइन की थी 49 फिल्में

Also Read : KRK Claims About The Kapil Sharma Show, फिल्म प्रमोशन के लिए वसूलते हैं लाखों रुपये!

Read More: Spider Man No Way Home Upcoming Sequel पर मेकर्स ने शुरू किया काम

Read More: The Batman फिल्म से रॉबर्ट पैटिनसन का नया मोशन पोस्टर रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT