होम / Spider Man No Way Home Upcoming Sequel पर मेकर्स ने शुरू किया काम

Spider Man No Way Home Upcoming Sequel पर मेकर्स ने शुरू किया काम

Prachi • LAST UPDATED : December 21, 2021, 1:42 pm IST

इंडिया न्यूज, लॉस एंजेलिस:
Spider Man No Way Home Upcoming Sequel: स्पाइडरमैन: नो वे होम (Spider Man No Way) ने दुनियाभर के बॉक्स आॅफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। टॉम हॉलैंड (Tom Holland) की हालिया रिलीज फिल्म ने भारत में महज 4 दिन के भीतर 100 करोड़ रुपय कमा डाले हैं। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज था और फिल्म भी लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरी है। फिल्म को देखते ही फैंस फिल्म के अगले पार्ट की रट लगाए पड़े हैं।

फैंस का कहना है कि फिल्म का अगला भाग जल्दी से आना चाहिए। अब स्पाइडरमैन के ऐसे फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। खबरें हैं कि मेकर्स फिल्म के अगले सीक्वल के लिए तैयार (spider man upcoming movie) हैं और अगली फिल्म की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इसकी जानकारी खुद मार्वल स्टूडियोज के प्रेजिडेंट केवीन फीग (Marvel Studio President Kevin Feige) ने दी है।

(Spider Man No Way Home Upcoming Sequel) इस फिल्म में भी स्पाइडरमैन का किरदार टॉम हॉलैंड ही निभाएंगे

केविन ने एक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी टीम फिल्म के अगले पार्ट पर काम कर रही है। कमाल की बात ये है कि इस फिल्म में भी स्पाइडरमैन का किरदार टॉम हॉलैंड ही निभाएंगे। इस खबर के सामने आने के बाद मार्वल और स्पाइडरमैन के फैंस खासे एक्साइट हो गए हैं। अपने इंटरव्यू में केविन ने कहा, ‘मैं नहीं चाहता कि फैंस किसी भी बात को लेकर परेशान रहें। इसलिए साफ कर दूं कि अगली फिल्म में आपको वही (टॉम हॉलैंड) स्पाइडरमैन नजर आएगा।’ इसी इंटरव्यू में स्पाइडरमैन: नो वे होम के प्रोड्यूसर एमी पास्कल भी मौजूद रहीं।

एमी ने बताया कि फिल्म का चौथा भाग वहीं से शुरू होगा जहां पर स्पाइडरमैन: नो वे होम खत्म हुई थी। अगर स्पाइडरमैन: नो वे होम की बात करें तो ये फिल्म स्पाइडर मैन सीरीज की 7वीं फिल्म है और इसमें टॉम हॉलैंड ने स्पाइडरमैन का किरदार निभाया है। वैसे फिल्म सोनी और मार्वल की पार्टनरशिप के बाद स्पाइडरमैन सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म में टॉम हॉलैंड का साथ देने के लिए जेंडया, जैकब बटालोन और बेनेडिक्ट कंबरबैच जैसे स्टार्स भी किरदार निभाते नजर आए हैं।

Read More: The Batman फिल्म से रॉबर्ट पैटिनसन का नया मोशन पोस्टर रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT