होम / सूर्य जान जाता है सिकंदर की सच्चाई Saath Nibhana Saathiya 2 19th April 2022 Written Episode Update

सूर्य जान जाता है सिकंदर की सच्चाई Saath Nibhana Saathiya 2 19th April 2022 Written Episode Update

Mukta • LAST UPDATED : April 19, 2022, 4:52 pm IST

Saath Nibhana Saathiya 2 19th April 2022 Written Episode Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
सूर्या सुहानी को घर ले आता है और उसे बिस्तर पर लेटा देता है। सुहानी ने उसे बताया कि सिकंदर उससे मिलने के लिए अस्पताल आया था, वह पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने के कारण गहरे दर्द में है, इसलिए उन्हें अपनी योजना पर अमल करने और उसे जल्द से जल्द जेल से बाहर निकालने की जरूरत है।

सूर्या ने गहना के शब्दों को याद किया। सुहानी पूछती है कि गहना कहाँ है और कहती है कि उन्हें अपनी योजना पर अमल करने, देसाई परिवार को सड़क पर लाने, गहना को दंडित करने और सिकंदर को जेल से मुक्त करने की आवश्यकता है। सूर्या उसे आराम करने के लिए कहता है और चला जाता है।

गहना देसाई के घर के बाहर छिप जाती है

गहना देसाई के घर के बाहर छिप जाती है और परेश से कुछ सामान लाने को कहती है। परेश उससे मिलने जाता है और गहना की चोटों को देखकर हैरान रह जाता है। गहना उससे पूछती है कि क्या वह मेकअप का सामान लाया है क्योंकि वह नहीं चाहती कि परेश और जमुना उसकी चोटों को देखें।

वह आगे बताती है कि सूर्या ने उससे कभी प्यार नहीं किया और पूरी कहानी का वर्णन किया। परेश की आंखों में आंसू आ गए और पूछा कि वह अकेले सब कुछ कैसे सहन कर सकती है, उसे अपने परिवार को सूचित करना चाहिए था। वह उसका समर्थन करने का वादा करता है और उसके लिए भोजन लेने जाता है।

हेमा उनकी बातचीत को छिपकर सुनती है और कनक को बताती है कि गहना आउटहाउस में छिपी है और अपनी चोटों को छिपाने की कोशिश कर रही है। कनक पूछती है कि गहना वहां क्या कर रही है। हेमा का कहना है कि वह नहीं जानती, गहना निश्चित रूप से कुछ करने के लिए तैयार है। वह कहती है कि प्रफुल बीमार है और वह एक उच्च नाटक की उम्मीद कर रहा है। कनक का कहना है कि उसे नाटक की जरूरत थी, अब उसे इसका आनंद लेना चाहिए। हेमा अपनी योजना बताती है।

सूर्या थाने में सुहानी के हमलावरों से मिलता है

सूर्या थाने में सुहानी के हमलावरों से मिलता है और पूछता है कि किसने उन्हें उसकी मां को गोली मारने का आदेश दिया। गुंडों ने उसे बताया कि सिकंदर खुद एक तस्कर है लेकिन उनका माल पकड़ लिया। सूर्या ने चेतावनी दी कि वह अपने भाई के बारे में गलत बात न करे। गुंडों ने खुलासा किया कि सिकंदर एक बड़ा माफिया है जो ड्रग्स की तस्करी और जबरन वसूली के लिए प्रसिद्ध है। सत्य सुनकर सूर्य टूट जाता है। दादाजी और दादी मंदिर जाते हैं और भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह जहां भी हों, गहना की रक्षा करें। सूर्या गुंडों की बातें याद करके घर लौटता है।

सुहानी ने सूर्य को फोन किया और कहा कि वह कहाँ मर गया होगा। वह पानी का गिलास लेने की कोशिश करती है लेकिन असफल हो जाती है। सूर्य अंदर आता है और पूछता है कि क्या सिकंदर एक तस्कर है। सुहानी चौंक कर बैठ जाती है। सूर्या पूछता है कि क्या सिकंदर वास्तव में एक तस्कर है, तो गुंडों ने उसे गोली क्यों मारी।

वह उसे अपनी कसम देता है और उत्तर मांगता है। उसने उसका कॉलर पकड़कर उसे कमरे से बाहर धकेल दिया और दरवाज़ा बंद कर दिया। सूर्या गहना के शब्दों को याद करते हुए दूर चला जाता है। सुहानी सोचती है कि उसने आज किसी तरह सूर्य को विदा किया, वह कल उसका सामना कैसे करेगी। उसे डर है कि सच्चाई सामने आ जाएगी।

गहना अपनी चोटों को मेकअप से ढकती है

गहना अपनी चोटों को मेकअप से ढकने के लिए प्रफुल्ल और जमुना से मिलने जाती है। परेश उसे देखकर हैरान रह जाता है। प्रफुल्ल और जमुना इस समय उनसे मिलने का कारण पूछते हैं। गहना का कहना है कि वह सिर्फ उनसे मिलना चाहती थी। प्रफुल पूछता है कि सूर्या और अन्य घर पर कैसे हैं।

गहना ने अपना चेहरा झुकाते हुए कहा कि वे सब ठीक हैं। जमुना सोचती है कि उसने सूर्य के साथ लड़ाई की और कहती है कि यह रिश्ते का एक स्वस्थ संकेत है। वह कहती है कि सूर्या गहना से प्यार करती है और उसकी देखभाल करता है जैसे प्रफुल उसकी देखभाल करता है। गहना का कहना है कि सूर्य वैसा नहीं है जैसा वे सोचते हैं। जमुना उसे चुनौती देती है और कहती है कि सूर्य उससे दूर नहीं रह सकता और जल्द ही उसे लेने आएगा। प्रफुल उसे जाने और आराम करने के लिए कहता है।

गहना अपने कमरे की ओर चलती है और सोचती है कि वह उन्हें सच नहीं बता सकती। जमुना प्रफुल्ल से कहती है कि उन्हें गहना को सच बताना चाहिए क्योंकि उन्हें नहीं पता कि कल उनका घर बचेगा या नहीं। प्रफुल्ल कहता है कि वह सूर्य पर भरोसा करता है, उन्हें तनाव नहीं देना चाहिए क्योंकि वह गर्भवती है। हेमा ने प्रफुल्ल और जमुना को गहना का सच बताने की ठानी।

सुहानी का कहना है कि उसकी मां उसके लिए मर चुकी

सूर्या लिविंग रूम में जाता है और सुहानी को देखता है। सुहानी का कहना है कि उसकी मां उसके लिए मर चुकी है, वह नहीं जीना चाहती जब उसका एक बेटा जेल में है और दूसरा बेटा आरोपों को सच साबित करना चाहता है। सूर्य कहता है कि वह बस सच जानना चाहता है।
अगली सुबह, जमुना लड्डू खिलाती है और गहना को नाश्ता देती है यह सोचकर कि वह गर्भवती है। गेहना दोषी महसूस करते हुए अपने कमरे की ओर चलती है जब हेमा उसे रोकती है और सोचती है कि वह गहना के नकली गर्भावस्था के नाटक को समाप्त कर देगी। वह गहना को नीचे धकेलती है। गहना दर्द से कराहते हुए गिर पड़ी। यह देखकर जमुना चौंक जाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 19th April 2022 Written Episode Update

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Soviet-era Combat: अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, रूस के सहयोगी से खरीदे 81 सोवियत काल के लड़ाकू विमान -India News
Vastu Tips for Plants: भूल कर भी घर में न लगाएं ये पौधे, उठानी पड़ सकती है आपको हानि- Indianews
Tecno Pova 6 Pro 5G: 6000mAh बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग, 16GB रैम, इतने सस्ते फोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स- Indianews
Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
UK Couple: यूके के कपल ने छोड़ी नौकरी, बच्चों के साथ करोड़ों की यॉट पर रहने के लिए किया फैसला -India News
Narzo 70x 5GRealme: रियली के इस फोन पर हो जाएंगे फिदा, कीमत मात्र 10,999 रुपये- Indianews
 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
ADVERTISEMENT