होम / VIDEO: जब सलमान खान के सामने बोली थीं कैटरीना कैफ- "सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए है"

VIDEO: जब सलमान खान के सामने बोली थीं कैटरीना कैफ- "सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए है"

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 26, 2022, 9:18 pm IST

Salman Katrina Romantic Video

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (katrina kaif) इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। विक्की से पहले कैटरीना कैफ का नाम सलमान खान (salman khan) के साथ जुड़ चुका है। दोनों की करीबियां जगजाहिर रही हैं। शादी के बाद भी सलमान और कैटरीना की दोस्ती पहले जैसी ही खूबसूरत बनी हुई है। अब सोशल मीडिया पर सलमान और कैटरीना (salman khan and katrina kaif) का एक पुराना वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Salman Katrina Romantic Video
Salman Katrina Romantic Video

ये वीडियो डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 6’ के सेट्स का है। इस दौरान सलमान खान और कैरीना कैफ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। शो के होस्ट राघव जुयाल ने इस दौरान कैटरीना कैफ के साथ खूब मस्ती की थी। एक्ट्रेस का ये पुराना वीडियो देखकर अब हर किसी को हंसी आ रही है और तमाम लोग उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना गुस्से की एक्टिंग करती हुई राघव को उंगली दिखाकर कहती हैं “मैंने बोला ये सच्चा प्यार नहीं है, सब पैसे के चक्कर में है।” इस दौरान सलमान और राघव के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं।

मूव ऑन कर चुके हैं सलमान कैटरीना
बता दें कि ऐसी ही सलमान खान और कैटरीना कैफ के काफी सारे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहते हैं। फिलहाल सलमान और कैटरीना दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और एंजॉय कर रहे हैं। जल्द ही ये जोड़ी ऑन स्क्रीन साथ में दिखाई देने वाली है।

Salman Katrina Romantic Video
Salman Katrina Romantic

‘टाइगर 3’ में दिखेगी जोड़ी
कुछ ही समय पहले सलमान कैटरीना की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला टीजर रिलीज किया है। टीजर के सामने आते ही लोग कैटरीना कैफ के एक्शन की तारीफें कर रहे हैं। इस टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म
इस छोटे से टीजर में कैटरीना कैफ कुछ शानदार एक्शन करते हुए दिखाई दे रही हैं, जो हाथों में ग्लव्स के साथ एक ऑल-ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। टीजर ने फैंस के उत्साह और जिज्ञासा को बढ़ा दिया है और यह फिल्म की एक झलक दिखाकर इसके लिए एक्साइटेड कर रहा है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘टाइगर 3’ 1 अप्रैल, 2023 को ईद के मौके पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
ADVERTISEMENT