होम / सलमान खान ने मुंबई पुलिस को रिकॉर्ड कराया बयान, धमकी मिलने से किया इंकार, रिपोर्ट देखें

सलमान खान ने मुंबई पुलिस को रिकॉर्ड कराया बयान, धमकी मिलने से किया इंकार, रिपोर्ट देखें

Sachin • LAST UPDATED : June 8, 2022, 12:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पंजाबी रैपर सिद्धू मूस वाला की हत्या के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर है। सुपरस्टार और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति से जान से मारने की धमकी दी गई थी। तब से सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। खान परिवार को जान से मारने की धमकी की खबर सामने आने के बाद से ही सुपरस्टार के फैंस चिंता में हैं। तनाव के बीच दबंग खान ने पुलिस में बयान दर्ज कराया।

सलमान खान का बयान 

Salman Khan Statement to Mumbai Police

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में किसी भी व्यक्ति से धमकी भरे कॉल आने या हाल के दिनों में किसी के साथ विवाद होने से इनकार किया। उनके हैदराबाद रवाना होने से पहले सोमवार शाम को उनका बयान दर्ज किया गया था। जिसके बाद वे हैदराबाद के लिए रवाना हो गए। उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना होना पड़ा।

महान लेखक सलीम खान, जो सलमान के पिता भी हैं, ने भी मुंबई पुलिस के पास बयान दर्ज कराया। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडे ने कहा कि वे धमकी पत्र को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। वही सलमान का बयान इससे बिलकुल उलट सामने आया। अब देखना होगा मुंबई पुलिस इसपर किस तरह से प्रतिक्रिया देती है।

उन्होंने कहा, “यह कहना जल्दबाजी होगी कि क्या पत्र फर्जी है, और हम लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (शामिल होने) के बारे में भी कुछ नहीं कह सकते हैं,” उन्होंने कहा। हालांकि, गौरतलब है कि बांद्रा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हैदराबाद के लिए रवाना हुए सलमान खान

इन सबके बीच सलमान अभी भी अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में लगे हुए हैं। अभिनेता अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो गए। जैसा कि सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, उन्हें मुंबई में हवाई अड्डे पर पुलिस सुरक्षा के साथ क्लिक किया गया था क्योंकि वह फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए रवाना हुए थे।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT