होम / Sapna Choudhary Interview : सपना चौधरी डांस करते समय सूट क्यों पहनती हैं?

Sapna Choudhary Interview : सपना चौधरी डांस करते समय सूट क्यों पहनती हैं?

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 13, 2022, 7:33 pm IST

Sapna Choudhary Interview

Sapna Choudhary Interview : सपना चौधरी के संघर्ष के बारे में तो सभी जानते हैं। सपना ने बहुत छोटी उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था। क्योंकि पिता की मृत्यु के बाद घर का सारा बोझ उन्हीं के कंधों पर आ गया था। ऐसे में सपना रात में भी स्टेज शो करती थीं। दिन में भी पढ़ाई करता था। ऐसे में लड़के उनका खूब मजाक उड़ाते थे। सपना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह उन लड़कों को खूब पीटती थीं। सपना अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े किस्से फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन उनके फैंस के मन में हमेशा एक बात जानने की ख्वाहिश रहती है और यही वजह है कि जब वह स्टेज पर डांस करती हैं तो सूट पहनती हैं।

Read More : Bhojpuri Actress Nidhi Jha Engagement : भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और सिनेमा स्टार यश कुमार ने की सगाई

Sapna Choudhary photos
Sapna Choudhary photos

फैंस को भी यही लगता है कि क्या किसी ने उन्हें सूट पहनने के लिए मजबूर किया। इस पूरे मामले का खुलासा खुद सपना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। इस बारे में बात करते हुए सपना ने कहा था कि उन्होंने सबसे पहले लहंगा पहना था। लेकिन उन्होंने अपने लहंगे को बिल्कुल अलग बना दिया था। दरअसल सपना ने खुद को ढककर लहंगा बनाया था लेकिन उनका ये ट्रिक फेल हो गया। सपना ने बताया कि उस दौरान हरियाणा में ऑर्केस्ट्रा में लड़कियां बैकलेस लहंगा पहनती थीं। इसके बाद सपना अच्छी तरह समझ गई कि उनकी ये तरकीब नहीं चलेगी। (Sapna Choudhary Interview)

Sapna Choudhary Unknown Facts
Sapna Choudhary Unknown Facts

सपना चौधरी से जब पूछा गया उन्होंने सूट पहनना ही क्यों पसंद किया। तो देसी क्वीवन का कहना था वो स्टाइल नहीं था, न मेरी मम्मी ने ऐसा करने के लिए कहा था। वो बस प्रोटेक्शन था। सपना की सोच थी कि उन्हें कवर्ड कपड़ों में ही डांस करना है किसी को पसंद आए तो ठीक है, नहीं आए तो ठीक है। प्रतिदिन जो पेमेंट मिल रही है वही उनके लिए काफी थी। लेकिन सपना को ये पता नहीं था कि लोग उनके सूट को इतना पसंद करेंगे। आज हरियाणा की हर लड़की सूट में डांस करती है।

Sapna Choudhary Interview

Read More : Akshara Singh Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सफेद ड्रेस में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही

Read More :  Bhojpuri Akshara’s Parents : अक्षरा सिंह के माता-पिता ने ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने पर किया डांस

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT