होम / मां वैष्णो देवी के भवन माथा टेकने क्यों पहुंचे Shah Rukh Khan ? किंग खान के फैंस हुए हैरान !

मां वैष्णो देवी के भवन माथा टेकने क्यों पहुंचे Shah Rukh Khan ? किंग खान के फैंस हुए हैरान !

Swati Singh • LAST UPDATED : December 12, 2022, 5:25 pm IST

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने अंदाज़ से फैंस को दीवाना बना देते है. किंग खान जिस तरह बॉलीवुड पर राज करते है. उसी तरह अपने फैंस के दिलों पर भी एक्टर अब तक राज कर रहे है और अब शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है.जैसे कि हम जानते है शाहरुख अपने काम के साथ ईश्वर को याद करना कभी नहीं भूलते.

हाल ही में देखा गया कि एक्टर मक्का में उमराह करने पहुंचे थे. जिसकी तमाम फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, लेकिन किंग खान अब अपनी फिल्म पाठन कि रिलीज से पहले मां वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगने पहुंचे है।

एक्टर ने टेका मां वैष्णो देवी के भवन में माथा

जी हां मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एक्टर रविवार देर रात मां वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे. बता दें कि शाहरुख खान अपने अन्य साथियों के साथ मां वैष्णो देवी के भवन में माथा टेकने पहुंचे थे. एक्टर ने चेहरे पर मास्क लगाया था, ताकि वहा मौजूद लोग एक्टर को पहचान न पाएं.

वैसे शाहरुख को आपने फिल्मी पर्दे पर कई अलग-अलग रूप में देखा होगा. कभी रोमांस तो कभी एक्शन किंग बनकर एक्टर लोगों के दिल जीते आए है. लेकिन असल जिंदगी में शाहरुख एक ट्रू फैमिली मैन होने के साथ काफी धार्मिक भी हैं. वे हर धर्म को एक समान मानते हैं. तभी तो मक्का जाकर उमराह करने के बाद शाहरुख अब मां वैष्णो देवी के मंदिर पहुंच गए हैं।

फिल्म की सक्सेस में जुटे एक्टर

बता दें कि फिल्म पठान अगले महीने जनवरी में रिलीज हो रही है. ऐसे में किंग खान अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहें है, प्रार्थना करने से लेकर हर संभव प्रयास एक्टर कि ओर से किया जा रहा हैं. शाहरुख के इस अंदाज ने उनके फैंस के दिलों को जीत लिया है. बता दें कि शाहरुख खान लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पठान को लेकर शाहरुख के फैंस में जबरदस्त बज है. फिल्म में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखाई देंगे.

कब रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. वहीं फिल्म से अब तक शाहरुख के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. जो उनके फैंस को काफी एक्साइटिड कर रहें है. शाहरुख के लंबे-घुंघराले बाल और जबरदस्त फिटनेस देख फैंस उनके दीवाने हो चुके हैं. फैंस को अब सिर्फ उस दिन का इंतजार है, जब किंग खान की मच अवेटेड फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT