होम / सलमान खान की अपकमिंग मूवी में अहम रोल में नजर आएंगी शहनाज गिल

सलमान खान की अपकमिंग मूवी में अहम रोल में नजर आएंगी शहनाज गिल

Mukta • LAST UPDATED : April 28, 2022, 5:46 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
लॉक अप में करण कुंद्रा को जेलर के रूप में बदलने के लिए शहनाज़ गिल से संपर्क करने की अफवाहों के बाद, एक और खबर जो दौर कर रही है वह यह है कि शहनाज़ को सलमान खान की आगामी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए अंतिम रूप दिया गया है।

खबरों के मुताबिक, शहनाज अपनी अपकमिंग फिल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आएंगी। शहनाज़, जो बिग बॉस में अपने अभिनय के साथ एक घरेलू नाम बन गई, फिल्म होन्सला रख में उन्होंने अपनी भूमिका के लिए बहुत प्रशंसा और प्यार बटोरा है।

शहनाज़ को हाल ही में एक इफ्तार पार्टी में देखा गया था जहाँ वह बॉलीवुड और टीवी के कई लोकप्रिय चेहरों के साथ सलमान खान से भी मिलीं। सलमान ने शहनाज को गले लगाया और सभा में उनसे बात भी की।

इससे पहले एक इंटरव्यू में शहनाज ने बताया था कि उनका सलमान खान के साथ कोई करीबी रिश्ता नहीं है। उसने साझा किया कि वह उससे और उसके आत्मविश्वास और आभा पर मोहित है। उन्होंने कहा, When someone does yours, it comes in your favorite list. Me to Salman sir na very much… Matlab… He is confident. He knows what to talk to with whom so what. And he handles the situation very well.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Cannes 2022 दीपिका पादुकोण बनेंगी जूरी का हिस्सा, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt ग्लोबल स्टार की लिस्ट में हुई शामिल, इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ जीता ये खिताब!

यह भी पढ़ें : Urfi Javed पतली स्टैप के साथ वनपीस में आई नजर, बोल्डनेस के चलते हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार!

यह भी पढ़ें : Avatar 2 का फर्स्ट लुक हो सकता है रिलीज, इस बार 160 भाषाओं में डब होगी फिल्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT