होम / Shahrukh Khan Latest Toofani Avatar Video एड में दिखा एक्टर का पठान लुक

Shahrukh Khan Latest Toofani Avatar Video एड में दिखा एक्टर का पठान लुक

Prachi • LAST UPDATED : February 23, 2022, 1:45 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Shahrukh Khan Latest Toofani Avatar Video एड में दिखा एक्टर का पठान लुक

Shahrukh Khan Thums Up Ad Video

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Shahrukh Khan Latest Toofani Avatar Video:बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का स्टारडम का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि उनकी फिल्म का टेÑलर हो या कोई वीडियो रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर टेंÑड करने लगता है। अब बादशाह खान यशराज फिल्म्स की पठान के साथ बड़े पर्दें पर वापिसी कर रहे हैं। पठान के टीजर (Pathan Teaser) और पोस्टर का इंतजार कब से हो रहा है लेकिन शाहरूख खान ने बिना किसी एलान पठान का लुक और टीजर दोनों दे दिए हैं और ये कमाल किया है थम्स अप ने।

थम्स अप के नए एड (Thums Up Ad) में शाहरूख खान ना केवल अपने पठान लुक में दिख रहे हैं बल्कि अपने पठान अवतार में भी दिख रहे हैं। इस एड में शाहरूख खान अपनी कमबैक फिल्म पठान की तरह ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। इस एड को शेयर करते हुए थम्स अप के ट्विटर हैंडल ने लिखा – हर सीन पे बजे सीटी और हर एक्शन करे ट्रेंड। स्टार्स बहुत हैं पर किंग केवल वन। नाम तो सुना होगा मेरी जान? इसे सॉफ्ट नहीं कहते, इसे कहते हैं तूफान।

शाहरूख खान को इस एड में देखकर फैन्स किस तरह उत्साहित हो चुके हैं ये हम आपको यहीं दिखा देते हैं – ये तो बस शुरूआत है एक दर्शक ने लिखा – 45 सेकंडा का थम्स अप का एड और शाहरूख खान की स्टाईल और स्वैग से लबालब भरा हुआ एड। ये तो शुरूआत है पठान में तो इसका चरम दिखेगा और अब केवल इसी कारण से इंतजार बहुत मुश्किल हो रहा है।

शाहरूख खान के धमाका करने का वक्त आ गया है। वहीं शाहरूख खान को इस एड में देखकर फैन्स पूरी तरह आश्वस्त हो चुके हैं कि पठान के साथ वो निराश नहीं होंगे। एक और दर्शक ने लिखा- ये आदमी एक बार फिर से अपनी ताजपोशी के लिए लौट रहा है। बड़े परदे का असली किंग पठान आ रहा है।

एक और फैन ने लिखा – केवल एक एड आया है और शाहरूख खान छह अलग अलग हैशटैग के साथ ट्रेंड हो रहे हैं। वाकई इस बार किंग लौट आया है, एक्शन अवतार में। कमबैक मुबारक हो किंग खान। कुछ लोग हुए निराश कुछ फैन्स इस एड को देखकर निराश भी हुए। उन्होंने लिखा – ये सब शूटिंग एक एड के लिए था। मैं तो पठान के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहा था।

Read More: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Animated Version नेटफ्लिक्स पर एनिमेटेड फॉर्मेट में आएगा नया शो ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’

Read More: Film Selfie अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर मूवी मेंं लीड एक्ट्रेस होंगी नुसरत भरुचा!

Read More: Bhagyashree Happy Birthday 53 साल की उम्र में भी फिटनेस फ्रीक है भाग्यश्री

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT